चूरू में ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़त, 4 लोगों की मौत, बिकान गांव में नहीं जले चूल्हे..
Advertisement

चूरू में ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़त, 4 लोगों की मौत, बिकान गांव में नहीं जले चूल्हे..

Churu News: चूरू, धनासर के पास ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़त से चार लोगों की मौत हो गई है.बिकान गांव में जैसे ही ये खबर पहुंची, तो मातम पसर गया है. यहां तक की घरों में चूल्हे भी नहीं जले. 

 

चूरू में ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़त, 4 लोगों की मौत.

Churu News: रावतसर के धनासर पास ट्रक में बोलेरो की भिड़त में 3 मेलुसर बिकान निवासी सहित 4 की मौत हो गई है, दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं,मृतकों को में तीन महिलाएं शामिल हैं.

धन्नासर के पास एक ट्रक से टकरा गई

गुरुवार की सुबह सरदारशहर के लिए बुरी खबर लेकर आई,गुरुवार सुबह सरदारशहर के मेलुसर बिकान गांव से रवाना होकर खेतरपाल जी महाराज के धोक लगाने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो रावतसर के धन्नासर के पास एक ट्रक से टकरा गई.

दो गंभीर रूप से घायल हो गए

हादसे में 3 मेलुसर बिकान निवासी सहित 4 जनों की मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए.मृतको में तीन महिलाएं शामिल है.जानकारी के अनुसार मेलुसर बिकान निवासी विमला पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, रचना पत्नी लोकेश महर्षि,रामचंद्र स्वामी पुत्र रामदास,मनसाराम पुत्र पूर्णाराम प्रजापत और रतनगढ़ निवासी गजानंद पुत्र दिविक्रम महर्षि और मंजू पत्नी दीविक्रम महर्षि मेलुसर बिकान गांव से बोलेरो में सवार होकर खेतरपाल जी महाराज के दर्शन करने के लिए रवाना हुए थे.

 इसी दौरान हनुमानगढ़ के रावतसर के धनासर गांव के पास बोलोरो ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीन महिलाओं से ही चार लोगों की मौत हो गई.वहीं, दो गंभीर घायलों को रावतसर के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया.

 मेलुसर बिकान गांव में मातम पसरा हुआ है

जानकारी के अनुसार मेलुसर बिकान निवासी 55 वर्षीय विमला पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, 23 वर्षीय रचना पत्नी लोकेश महर्षि, और 60 वर्षीय मनसाराम पुत्र पूर्णाराम प्रजापत और रतनगढ़ निवासी 40 वर्षीय मंजूपत्नी दीविक्रम महर्षि की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मेलुसर बिकान निवासी 44 वर्षीय रामचंद्र स्वामी और रतनगढ़ निवासी 26 वर्षीय गजानंद महर्षि गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मृतक व घायलों के परिजन रावतसर के लिए रवाना हुए हैं. हादसे की जानकारी के बाद पूरे मेलुसर बिकान गांव में मातम पसरा हुआ है. एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो जाने की वजह से पूरा गांव स्तब्ध है और गांव में चूल्हे भी नहीं जले हैं.

Reporter-Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: अलवर में भूपेंद्र यादव को एक दर्जन से ज्यादा कांग्रसी नेताओं का समर्थन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news