चूरु: विवाहिता से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, नौकरी की झांसा देकर किया था दुष्कर्म
Advertisement

चूरु: विवाहिता से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, नौकरी की झांसा देकर किया था दुष्कर्म

Churu latest news: राजसथान के रतनगढ़ में  24वर्षीय विवाहिता से झूठ बोलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

चूरु: विवाहिता से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, नौकरी की झांसा देकर किया था दुष्कर्म

Churu news: राजसथान के रतनगढ़ में  24वर्षीय विवाहिता से झूठ बोलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के एक गांव की विवाहिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी, कि उसकी शादी 2017 में हुई थी तथा उसके ससुरालपक्ष के लोग खेत में ढाणी बनाकर रहते हैं. पड़ोसी का खेत सिमसिया निवासी ओमप्रकाश मेघवाल काश्त करता है. 

नौकरी की झांसा देकर दुष्कर्म 
दो जून को वह अपने ससुराल से पीहर जा रही थी. बस के इंतजार में वह बैठी थी, तो ओमप्रकाश उसके पास आया और हनुमानगढ़ पुलिस में नौकरी लगने की बात कहते हुए कहा कि वह उसे पत्नी बनाकर अपने पास रखेगा. विवाहिता को बहला-फुसलाकर उसे हनुमानगढ़ ले गया, जहां पर उसे एक घर में ठहराया और चार दिनों तक उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए, अश्लील फोटो ले ली इसके बाद आरोपी उसे एक वकील के पास ले गया और कागजातों पर हस्ताक्षर करवाकर चूरू एसपी के समक्ष डरा-धमकाकर ले गया तथा उसके साथ रहने के बयान दर्ज करवाए. आरोपी ने उसकी फोटो को वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी थी. 

यह भी पढ़ें-  क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!

इसके बाद पुन: हनुमानगढ़ ले गया तथा वहां एक घर व होटल में उसके साथ सात-आठ बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान विवाहिता को पता चला कि वह नौकरी की बात झूठ बोल रहा था. छह जून को वह अपने पिता के साथ अपने गांव आ गई और 20 जून को उक्त घटना के संबंध में अपनी मां को बताया, तब पूरा प्रकरण स्पष्ट हुआ और पुलिस में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया. प्रकरण दर्ज होने के बाद अनुसंधान अधिकारी माणकलाल डूडी ने जांच शुरू की तथा आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. पुलिस ने संगम चौराहे से आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां पर कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

Trending news