ग्राम संपर्क अभियान के लिए बैठकों का दौर खत्म, BJP छोड़ कई कार्यकर्ता आप में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325970

ग्राम संपर्क अभियान के लिए बैठकों का दौर खत्म, BJP छोड़ कई कार्यकर्ता आप में शामिल

चित्तौड़गढ़ में रविवार को प्रत्येक विधानसभा में बैठकों का आयोजन कर ग्राम सम्पर्क अभियान को गति देने की रूपरेखा तैयार की गई और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में ग्राम सम्पर्क अभियान की बुकलेट का विमोचन कर सभी कार्यकर्ताओं में ग्राम पंचायत वार बुकलेट वितरित की गई.

 ग्राम संपर्क अभियान के लिए बैठकों का दौर खत्म, BJP  छोड़ कई कार्यकर्ता आप में शामिल

Chittorgarh: जिले में रविवार को प्रत्येक विधानसभा में बैठकों का आयोजन कर ग्राम सम्पर्क अभियान को गति देने की रूपरेखा तैयार की गई और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में ग्राम सम्पर्क अभियान की बुकलेट का विमोचन कर सभी कार्यकर्ताओं में ग्राम पंचायत वार बुकलेट वितरित की गई.

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पर सांसद कार्यालय के पास जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने बुकलेट कार्यकर्ताओं को देते हुए प्रशिक्षण प्रदान किया. प्रशिक्षण में विजय कुमार मीणा, लेखराज मीणा और हरीश माली ने संदर्भित विषयों पर जानकारियां दी. इसी प्रकार जिले की कपासन, निम्बाहेड़ा, चित्तौड़गढ़, बेगूं और बड़ीसादड़ी विधानसभाओं में ग्राम सम्पर्क अभियान को गति देने के लिए सभी ग्राम पंचायतों और वार्डों के लिए सभी कार्यकर्ताओं में बुकलेट वितरण कार्यक्रम रखा गया था.

 वहीं जिले के विधानसभा और उपखंड बड़ीसादड़ी में आम आदमी पार्टी की बैठक पंचमुखी बाला जी गार्डन में रखी गई. बड़ीसादड़ी विधानसभा के कई कार्यकर्ता कांग्रेस बीजेपी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं जिसमें बीजेपी से बड़ीसादड़ी नगरपालिका पार्षद प्रत्याक्षी रहें अभय जैन के साथ उनके 5 अन्य साथियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उपस्थित सभी सदस्यों ने मजबूती से अपने अपने क्षेत्र के अंदर पार्टी का काम तन मन से करने का संकल्प लिया.

निम्बाहेड़ा विधानसभा में करन आंजना, कपासन विधानसभा से भगवती प्रसाद, बेगूं विधानसभा से प्रभुलाल प्रजापत, चित्तौड़गढ़ से विजय कुमार, बड़ीसादड़ी से कालूलाल ने ग्राम सम्पर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देते हुए बुकलेट बांटी गई.
Reporter: Deepak Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news