रात को पान खाने निकला था रतन सोनी, हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205373

रात को पान खाने निकला था रतन सोनी, हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

Chittorgarh Murder Case: चित्तौड़गढ़ में रतन सोनी की हत्या के बाद तनाव का माहौल हो गया था. हत्या के चौबीस घंटे के भीतर शहर में एक बार फिर से पथराव की खबर भी सामने आ रही है. 

रात को पान खाने निकला था रतन सोनी, हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ में रतन सोनी की हत्या के बाद तनाव का माहौल हो गया था. हत्या के चौबीस घंटे के भीतर शहर में एक बार फिर से पथराव की खबर भी सामने आ रही है. चित्तौडगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि 31 मई को रात 9.40 बजे पन्नाधाय बस स्टेण्ड के पास एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने से गम्भीर घायल होने की खबर सुचना मिली थी. गम्भीर रूप से घायल रतन को उदयुर रेफर किया गया. उदयपुर ले जाते समय रास्ते में ही रतनलाल सोनी की मृत्यु हो गई, जिसके बाद मृतक के शव को चित्तौड़गढ़ मोर्चरी में रखवाया गया था.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: अचानक इतने महंगे हुए सोना और चांदी, खरीदने से पहले जानिए ताजा भाव

एसपी प्रीति जैन ने बताया कि मृतक की मौत के बाद मामला दर्ज कर बताया गया कि रतन बाजार पान खाने के लिये बोलकर गया था. कुछ देर बाद रतन के साथ मारपीट की सुचना मिली. सावरिया हॉस्पिटल में वह खुन से लथपथ था. जिसके बाद उसे उदयपुर के लिए लेकर निकले, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

प्रकरण की घटना की गम्भीरता को देखते हुये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह सान्दु के निर्देशन में और अनुसंधान अधिकारी राजीव जोशी आरपीएस के नेतृत्व में जिला हाजा के विभिन्न थानाधिकारियों और पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया. गठित टीमों द्वारा प्रकरण के संदिग्ध आरोपियों के सम्भावित ठिकानों पर दबिश दी गई. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल गए. जिला साईबर टीम द्वारा तकनिकी रूप से जांच पड़ताल की गई. गठित टीमों के सघन प्रयासों से प्रकरण की घटना के 24 घंटों के अन्दर ही प्रकरण की घटना में संलिप्त रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जिनसे प्रकरण में अनुसंधान जारी है. 

Report: Deepak Vyas

यह भी पढ़ें: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के बाद अब बारां में बवाल, पुलिस ने बीजेपी नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Trending news