BJP Parivartan Sankalp Yatra 2023: मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार को बताया हिंदू विरोधी, दीया कुमारी ने कहा- शर्म आती है...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866973

BJP Parivartan Sankalp Yatra 2023: मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार को बताया हिंदू विरोधी, दीया कुमारी ने कहा- शर्म आती है...

Chittorgah News, Parivartan Sankalp Yatra: चित्तौड़गढ़ में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा तीसरे दिन सोमवार को राजसमंद जिले की ओर रुख़सत हो गई.  जिसमें राजसमंद सांसद दीया कुमारी और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया.

BJP Parivartan Sankalp Yatra 2023: मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार को बताया हिंदू विरोधी, दीया कुमारी ने कहा- शर्म आती है...

Chittorgah News, Parivartan Sankalp Yatra: चित्तौड़गढ़ में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा तीसरे दिन सोमवार को राजसमंद जिले की ओर रुख़सत हो गई. इससे पहले चित्तौड़गढ़ में भाजपा की ओर से एक पत्रकार वार्ता आयोजित हुई. जिसमें राजसमंद सांसद दीया कुमारी और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया.

सांसद दीया कुमारी कांग्रेस सरकार को जमकर बरसे

विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार को हिंदू विरोधी बताते हुए कहा कि करीब एक डेढ़-साल पहले रमजान और नवरात्रा पर्व एक साथ थे. तब सरकार की ओर से आदेश जारी किया गया कि मुस्लिम बस्तियों में लाइट बंद नही होनी चाहिए. उस समय नवरात्रि को देखते हुए ये कहा जा सकता था अभी धार्मिक त्यौहार है. सबको पूरी बिजली मिलनी चाहिए.

मदन दिलावर सरकार को बताया हिंदू विरोधी

दिलावर ने कहा कि आदेश दिया उदयपुर में केसरिया झंडे नही लगेंगे. क्या कहना चाहते हैं. दिलावर ने कहा कि सभी कार्यक्रमों में डीजे बज सकता है, लेकिन धार्मिक कार्यक्रम में अनुमति नहीं है. ये मख़ौल हो गया है, विधायक दिलावर ने कहा मामलें को थोड़ा ऊपर जाकर देखे तो इनकी ओर से भगवान राम का मंदिर अयोध्या में नही बनेगा, क्योंकि भगवान राम का अस्तित्व नहीं है, कपोल कल्पित कल्पना है, ऐसा इन्होंने सुप्रीम कोर्ट में जाकर कहा है. कांग्रेसियों ने कहा मंदिर बन गया तो तोड़ देंगे.

मदन दिलावर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने अपनी मां का दूध पिया है तो भगवान राम का मंदिर तोड़ के दिखाए. किसी ने मंदिर की तरफ टेढ़ी आंख से देखा या नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो जमीन के अंदर गाड़ देंगे.
इसके बाद विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार को आतंकवादियों का पक्षधर बताया. उन्होंने कहा कि छबड़ा में हिंदूओं पर हुए हमले में दुकानें लूटी और जलाई गई.

छबड़ा शहर को तहस नहस कर दिया. किसी को गिरफ्तार नहीं किया. सारे के सारे आतंकवादी मुख्यमंत्री के आवास पर भोजन करते मिले. जिन्हें अखबारों ने ख़बरों में छापा है. मुख्यमंत्री का निवास आतंकवादियों का अड्डा बन जाए तो आम जनता का क्या होगा.

भ्रष्टाचार का आरोप लगाया- दिलावर 

दिलावर ने निशुल्क मोबाइल वितरण योजना में कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. दिलावर ने कहा कि मोबाइल कंपनियों के क्वॉलिटी कंट्रोल की ओर से रिजेक्टेड मोबाइल फोन के ढ़ेर लगे थे, इन मोबाइल फोन को 100-200 रुपए में खरीद कर ले आए और सरकारी खजाने से 6-6 हजार रुपए उठाकर सरकार करोड़ों रुपयों का भ्रष्टाचार कर रही है.
विधायक दिलावर ने कहा कि एसीबी लगातार कार्रवाई कर भ्रष्टाचारियों को पकड़ रही है. जिस व्यक्ति की ओर से पैसा मिल जाता है, उसके खिलाफ एसीबी को अभियोजन स्वीकृति नहीं मिलती. जिन लोगों की तरफ से पैसा नहीं मिलता उनके खिलाफ सरकार अभियोजन स्वीकृति दे देती है.

सरकार की ओर से मुफ्त बिजली मुहैया करवाने के मामले में दिलावर ने कहा कि सरकार ने सस्ती बिजली देने का वादा किया. कुछ लोगों को छोड़ कर 90 फीसदी लोगों के दुगना-तिगुना बिजली का बिल आ रहा है. वहीं गांवों में तो ग्रामीणों को बिजली ही नहीं मिल रही.

इस दौरान विधायक मदन दिलावर ने अपने खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के मामलें में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा.

शर्म आती है कि राजस्थान की नागरिक हूं- दीया कुमारी

पत्रकार वार्ता में मौजूद राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने महिला सुरक्षा को लेकर गहलोत सरकार को जमकर घेरा. दीया कुमारी ने कहा कि महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित है. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी नहीं बल्कि नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट बता रही है. यहां रात को ठीक दिन में अकेला निकलना भी खतरे से खाली नहीं है.

उन्होंने राजस्थान में भीलवाड़ा के भट्टी कांड सहित अन्य महिला अपराध से जुड़े मामलों का उदाहरण देते हुए यह तक कह दिया कि मुझे तो शर्म आती है कि मैं राजस्थान की नागरिक हूं. दीया कुमारी ने कहा कि प्रदेश में लगातार हो रहे महिला अपराधों की स्थिति को देखते हुए उन्हें रात में क्या. अब दिन में भी घर से बाहर निकलने में डर लगता है.

घर से बाहर निकलने में डर लगता- दीया कुमारी

दीया कुमारी ने सरकार के अपने साढ़े 4 साल के कार्यकाल के एक भी वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया. दीया कुमारी ने कहा कि गहलोत सरकार कभी यह फ्री तो कभी वह फ्री करके जनता को बरगलाना चाहती है. जबकि आज भी राजस्थान सबसे महंगा प्रदेश है. बिजली हो या पेट्रोल डीजल देश में सबसे महंगा है तो बेरोजगारी भी कम नहीं है.

उन्होंने पूछा कि कोई एक भी सेक्टर बताएं जिसमें राज्य सरकार का अच्छा काम हो. सरकार के इस कुशासन की वजह से जनता पूरी तरह से बदलाव का मन बना चुकी है. यहां तक कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीट पार्टी की झोली में आ जाए, कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. केंद्र सरकार की योजनाओं को सामने रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर है.

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ पहुंची परिवर्तन संकल्प यात्रा, टिकट के दावेदार रथ पर चढ़ किया शक्ति प्रदर्शन

वर्ष 2014 में अर्थव्यवस्था 10 से 12 वें नंबर पर थी जो आज पांचवे नंबर पर है और वह दिन दूर नहीं जब हम विश्व की तीसरे नंबर की आर्थिक शक्ति के रूप में होंगे. उन्होंने G-20 को सफल करार देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश विश्व के बड़े देशों को आमंत्रित कर फैसले खुद ले रहा है.

पत्रकार वार्ता के दौरान पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, जिला अध्यक्ष मिठूलाल जाट, विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, जिला प्रमुख डॉ सुरेश धाकड़, जिला उपाध्यक्ष रघु शर्मा भी मौजूद थे.

Reporter- Om prakash

Trending news