राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में एनएसयूआई पैनल की जीत, जुलूस निकाल कर जताया आभार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1323914

राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में एनएसयूआई पैनल की जीत, जुलूस निकाल कर जताया आभार

छात्र संघ चुनाव में राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में एनएसयूआई पैनल की विजय के उपलक्ष में नेता प्रतिपक्ष डॉ. राजा चौधरी के नेतृत्व में जुलूस निकाला. 

राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में एनएसयूआई पैनल की जीत, जुलूस निकाल कर जताया आभार

बड़ी सादड़ी: छात्र संघ चुनाव में राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में एनएसयूआई पैनल की विजय के उपलक्ष में नेता प्रतिपक्ष डॉ. राजा चौधरी के नेतृत्व में जुलूस निकाला. इस जुलूस में एनएसयूआई के उम्मीदवार अध्यक्ष भगवती लाल सालवी, उपाध्यक्ष सुमन खटीक, महासचिव चमन मीणा, संयुक्त सचिव पवन धाकड़ को पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी ने साफा और माला पहनाकर शुभकामनाएं दी.

डीजे के साथ जुलूस निकाला गया. इस जुलूस में एनएसयूआई के सभी छात्रों कांग्रेस के सरपंच, उपसरपंच पंचायत समिति सदस्य युवा एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता सभी शामिल थे. पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय बड़ीसादड़ी में पहली बार छात्र संघ के चुनाव हुए. उसमें भी एनएसयूआई के चारों उम्मीदवारों ने विजय हासिल की.  नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर राजा चौधरी ने कहा कि राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में एनएसयूआई की टीम ने जिस प्रकार से जीत हासिल की. 

उसी प्रकार से आगे आने वाले छात्र संघ चुनाव में भी एनएसयूआई की जीत होती रहेगी. आने वाले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस के सभी वरिष्ठ एवं युवा कार्यकर्ता कि मेहनत से भारी भरकम वोटों के साथ जीत हासिल करेंगे. बड़ी सादड़ी विधानसभा को पूर्ण रूप से विकास के मार्ग पर ले जाएंगे. अंत में पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर राजा चौधरी इस चुनाव में मेहनत करने वालों का आभार जताया. सभी पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, उपसरपंच, युवा एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता व छात्रों का धन्यवाद किया.

Reporter-Deepak Vyas

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

Trending news