निंबाहेड़ा में आदर्श सोसाइटी के निवेशकों ने बैठक कर आदर्श पीड़ित संघर्ष समिति बनाई
Advertisement

निंबाहेड़ा में आदर्श सोसाइटी के निवेशकों ने बैठक कर आदर्श पीड़ित संघर्ष समिति बनाई

पीड़ित निवेशकों की रविवार को बैठक कर जिला मुख्यालय के सांसद कार्यालय के पार्क में एक आदर्श पीड़ित संघर्ष समिति बनाई और पदाधिकारी नियुक्त किए गए.

निंबाहेड़ा में आदर्श सोसाइटी के निवेशकों ने बैठक कर आदर्श पीड़ित संघर्ष समिति बनाई

Nimbahera: आदर्श सोसाइटी के चितौड़ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पीड़ित निवेशकों की रविवार को बैठक हुई. जिला मुख्यालय के सांसद कार्यालय के पार्क में बैठक में विष्णुशंकर आचार्य ने बताया 65 से अधिक निवेशकों ने इस बैठक में भाग लिया. बैठक में जिले स्तर पर एक आदर्श पीड़ित संघर्ष समिति बनाई और निम्न पदाधिकारी नियुक्त किए गए.

समिति के संरक्षक प्रभु लाल पाटीदार घोड़ाखेड़ा अध्यक्ष अनिल खटोड़ चितौड़ और उपाध्यक्ष दीपक अग्रवाल चितौड़ कोषाध्यक्ष सूरज सिंह भाटी चितौड़, सचिव विष्णु शंकर, आचार्य भादसोड़ा सहसचिव, राजमल तेली डूंगला महामंत्री, नारायण समदानी सत्यनारायण समदानी सहमंत्री, रमेश शर्मा ताराखेड़ी कपासन अन्य पदाधिकारी कमलेश तलेसरा भादसोड़ा, अनिल पोरवाल सांवलिया पप्पू लाल पाटीदार भूतखेड़ा क्षेत्र स्तर पीड़ित निवेशकों संघर्ष समिति के पदाधिकारी नियुक्त किए गए.

कपासन से भेरू लाल शर्मा गंगरार लक्ष्मण अहीर चितौड़ से हेमराज कलानी निंबाहेड़ा गोपाल कुमावत मंगलवाड़, मथुरा लाल पाटीदार बड़ीसादड़ी बलवंत जैन बेगूं से अनिल कुमार शर्मा को निवेशकों की सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया, निवेशकों का आदर्श सोसाइटी में फंसा हूंवा भुगतान के लिए सरकारों मीडिया के माध्यम से निवेदन किया की 4 सालो से निवेशकों ने भुगतान के लिए रैली ज्ञापन, धरना-प्रदर्शन लाखों टीवीट लाखों पोस्टकार्ड लिखे भारत भर से, लेकिन निवशको के भुगतान के लिए कोई उचित कदम नहीं उठाया. इस लिए सरकारों के प्रति निवशको ने रोष व्याप्त किया आगामी चुनावों में वोट नही देकर नोटा पर वोट देकर और बड़ाआंदोलन की चेतावनी भी दी गई है.

Reporter- Deepak Vyas

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Trending news