शनि आमावस्या पर कपासन के मंदिर में चार लाख भक्तों ने शनिदेव के किए दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322694

शनि आमावस्या पर कपासन के मंदिर में चार लाख भक्तों ने शनिदेव के किए दर्शन

शनि महाराज मंदिर पर शनि आमावस्या के दिन करीबन चार लाख भक्तो ने शनिदेव के दर्शन किए और शनि की पूजा अर्चना और काला दान, तेल और प्रसाद चढाया गया.

 

शनि आमावस्या पर कपासन के मंदिर में चार लाख भक्तों ने शनिदेव के किए दर्शन

Kapasan: आली गांव में शनि महाराज मंदिर पर शनि आमावस्या साल में दिन आने पर शनिवार के दिन करीबन चार लाख भक्तो ने शनिदेव के दर्शन किए और शनि की पूजा अर्चना और काला दान, तेल और प्रसाद चढ़ाया गया. जब कि सवेरें से ही पांच बजें भक्तों की लाईन में लगकर भगवान शनि के दर्शन किए.

ये भी पढ़ें- कोरोना के 2 साल बाद फिर दौड़ेगी शाही ट्रेन, पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन को मिली हरी झंडी

मंदिर प्रबंध कमेटी की ओर से गार्ड लगाए गए और तीन पुलिस थानों की पुलिस जाप्ता लगाया गया. इस बार पुलिस विभाग की तरफ से अपनी ड्यूटी लगाई गई. औरभक्तों को लाइनों में लगाकर शनि के दर्शन कराए जा रहे थे. शनिवार के दिन शनि अमावस्या के दिन करीबन 3 लाख भक्तों ने शनि के दरबार में अपनी मुराद पूरी की है. और 3 किलोमीटर तक भक्तों की जाम लग गया. काफी लोग को जाम फंसे रहें जाम पुलिस के जाम खुलवाने के बाद भक्तों को आसानी से शनि दरबार पहुंचे. तीन थाने की पुलिस जाप्ता लगाया गया. सिंहपुर चौकी प्रभारी थानाधिकारी सीताराम खोईवाल ने बताया कि कानून व्यवस्था देखना हमारी जिम्मेदारी है. मंदिर कमेटी के अध्यक्ष छगनलाल गुर्जर ने बताया कि भक्तों के लिए आसानी से दर्शन करने के लिए गाइड लगाए गये. 

Reporter- Deepak Vyas

Trending news