आम मुस्लिम समुदाय ने जोहर स्मृति संस्थान के नवनियुक्त पदाधिकारियों का किया सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281116

आम मुस्लिम समुदाय ने जोहर स्मृति संस्थान के नवनियुक्त पदाधिकारियों का किया सम्मान

  शनिवार को एक बार फिर से हिंदू मुस्लिम एकता भाईचारा हमारे मेवाड़ के इज्जत और एहतराम के काबिल सम्राट वीर महाराणा प्रताप के सेनापति रहे हकीम खां शुरी जैसे उदाहरण वाले शहर चित्तौड़गढ़ में देखने को मिला.

आम मुस्लिम समुदाय ने जोहर स्मृति संस्थान के नवनियुक्त पदाधिकारियों का किया सम्मान

 

चित्तौड़गढ़:  शनिवार को एक बार फिर से हिंदू मुस्लिम एकता भाईचारा हमारे मेवाड़ के इज्जत और एहतराम के काबिल सम्राट वीर महाराणा प्रताप के सेनापति रहे हकीम खां शुरी जैसे उदाहरण वाले शहर चित्तौड़गढ़ में देखने को मिला. इस परंपरा की कड़ी में अंजुमन मिलते इस्लामिया संस्थान चित्तौड़गढ़ के तत्वाधान में हमारे आम मुस्लिम समाज के अंजुमन संस्था के सरपरस्त और शहर काजी आली जनाब अब्दुल मुस्तफा चिश्ती करीमी और अंजुमन सेक्रेटरी फैज मोहम्मद का स्वागत किया गया. 

साथ ही समाजसेवी पूर्व सरपंच सावा हाजी उस्मान खान और बोहरा समाज के समाजसेवी उद्योगपति जुल्फिकार अली बोहरा और रिटायर्ड डी.वाई.एस.पी .रेलवे पुलिस फोर्स के समाजसेवी मिर्जा और स्थानीय सांवरिया चिकित्सालय चित्तौड़गढ़ के नव पदस्थापित सर्जन डॉक्टर अबरार अहमद अंजुमन कैबिनेट के मंत्री सलमान खान समाजसेवी मोहम्मद सलीम पंजाबी सभी ने आम मुस्लिम समुदाय की ओर से ज़ोहर स्मृति संस्थान में 17 जुलाई को नवनिर्वाचित चुने गए.

अध्यक्ष सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ में शिक्षा प्राप्त किए हुए नरेंद्र सिंह शक्तावत राव विजयपुर जिला चित्तौड़गढ़ को संस्थान अध्यक्ष चुने जाने पर उनका इस्तकबाल आम मुस्लिम संस्थान और समाज के सम्मानित लोगों द्वारा राव के प्रतिष्ठान प्रताप पैलेस पर पहुंच कर स्वागत में साफा पहनाकर, मिठाई खिला कर फूल मालाओं से अभिनंदन किया गया और उन्हें संस्थान के अध्यक्ष बनने पर मुबारकबाद दी गई. साथ ही जौहर स्मृति संस्थान के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को मुबारकबाद दी गई और संस्था के उज्जवल भविष्य के लिए दुआ की गई. हमारी इस गंगा जमुनी तहजीब चित्तौड़गढ़ में बरकरार बनी रहे यही ईश्वर से कामना की गई इस मेवाड़ का भव्य उदाहरण सेनापति हकीम खां शुरी की याद को ताजा करता है.

Reporter- Deepak Vyas 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news