चित्तौड़गढ़ के पहुना में दो पक्षों के बीच पथराव,पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात,18 लोगों को किया राउंडअप
Advertisement

चित्तौड़गढ़ के पहुना में दो पक्षों के बीच पथराव,पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात,18 लोगों को किया राउंडअप

Chittorgarh News : चित्तौड़गढ़ से बड़ी खबर है, बता दें कि दशमी पर जुलूस निकालने के दौरान देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया है.पथराव की खबर के बाद पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात है. इस मामले में 18 लोगों को राउंडअप किया गया है.

 

चित्तौड़गढ़ के पहुना में दो पक्षों के बीच पथराव,पुलिस फोर्स तैनात.

 Chittorgarh News : चित्तौड़गढ़ से पथराव को लेकर बड़ी खबर है, बता दें कि दशमी पर जुलूस निकालने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया है.इस दौरान आपसी कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच अचानक माहौल बिगड़ गया था.पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. इस मामले में पुलिस ने 18 लोगों को राउंडअप किया है. कलेक्टर आलोक रंजन और एसपी सुधीर जोशी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया है.

समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के सामने गुजर रहा था जुलूस, मिली जानकारी के अनुसार माहौल बिगड़ने पर असमाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया था.राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में भगवान चारभुजा नाथ की शोभायात्रा पर पथराव हुआ है. इस पथराव का आरोप समुदाय विशेष पर लगा है. घटनाक्रम में एक व्यक्ति के घायल होने और एक की मौत की खबर है. 

दशमी तिथि को चारभुजा नाथ की शोभायात्रा निकाली जाती है

चित्तौड़गढ़ जिले के राशमी थाना इलाके के पहुना गांव में दशमी के अवसर पर निकलने वाले भगवान चारभुजा नाथ के जुलूस पर हुए पथराव के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए.समुदाय विशेष के लोगों पर पथराव का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार, राशमी उपखंड क्षेत्र के राशमी थाना इलाके के पहुना गांव में दशमी तिथि को चारभुजा नाथ की शोभायात्रा निकाली जाती है.

दरगाह के पास जब जुलूस पहुंचा तो विवाद हो गया..

सूत्रों की मानें तो यात्रा में ग्रामीण ढोल के साथ गांव के विभिन्न मार्गों से होकर निकलते हैं. मंगलवार को दशमी के अवसर पर यह शोभायात्रा निकाली जा रही थी.इसी दौरान कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित दरगाह के पास जब जुलूस पहुंचा तो किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पथराव शुरू हो गया.नवीन जैन के घायल होने की खबर मिली है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: जल संसाधन में रिव्यू डीपीसी के नाम पर 100 करोड़ का घोटाला! सीएम ने मांगी रिपोर्ट

 

 

Trending news