Chittorgarh news: हिस्ट्रीशीटर ने पहले युवक की हत्या की, फिर लाश को पहाड़ों पर जलाया
Advertisement

Chittorgarh news: हिस्ट्रीशीटर ने पहले युवक की हत्या की, फिर लाश को पहाड़ों पर जलाया

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में 11 मई से लापता युवक विनोद कीर के अपहरण मामलें में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चित्तौड़गढ़ सदर थाने का हिस्ट्री शीटर बताया जा रहा है.

 

Chittorgarh news: हिस्ट्रीशीटर ने पहले युवक की हत्या की, फिर लाश को पहाड़ों पर जलाया

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा में 11 मई से लापता युवक विनोद कीर के अपहरण मामलें में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चित्तौड़गढ़ सदर थाने का हिस्ट्री शीटर बताया जा रहा है, जिसने 11 मई के दिन ही युवक की गोली मार हत्या कर दी थी और लाश को चंदेरिया थाना क्षेत्र में पांडोली जीएसएस के पीछे पहाड़ियों पर डाल कर जला दिया था. पुलिस ने जली लाश के अवशेष एकत्रित कर डीएनए के लिए भिजवाए है.

 हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है.पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मामलें में मृतक की पत्नी संगीता कीर ने 15 मई को कोतवाली निम्बाहेड़ा थाने पर पति विनोद कीर की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. जिसमें उसने पुलिस को बताया था कि उसके जेठ ने उसके पति विनोद को शेरू कीर के साथ एक मारुति कार में बैठ नीमच की तरफ जाते देखा था.मामले कीगंभीरता को देखते हुए युवक की तलाश के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम ने मामलें में शनिवार को गणेशपुरा निवासी संदिग्ध शेरू उर्फ सुरेन्द्र कीर की तलाश कर उसे डिटेन कर लिया. 

यह भी पढ़ें- स्विमसूट पहनकर पूल में नाश्ता करती नजर आईं पलक तिवारी, फैंस बोले- बड़ा महंगा लग रहा

जिसके बाद पूछताछ में आरोपी शेरू ने गुमशुदगी के दिन ही विनोद की गोली मार कर हत्या करना व लाश को पहाड़ी पर जला देना कबूल कर लिया.आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक की लाश जलाने वाले स्थान से मानव अवशेष बरामद कर लिए, और निम्बाहेड़ा अस्पताल से मेडिकल बोर्ड गठित करा पीएम कराया व डीएनए जांच के लिए भिजवा दिया.वहीं मौके पर डॉग स्कॉट व एफएसएल टीम को बुला कर घटना स्थल का निरीक्षण करवाया गया. आरोपी से पूछताछ जारी है, जल्द ही पुलिस की ओर से हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा.

Trending news