'ये न्यू एज वोटर नहीं ,न्यू एज पावर है',चित्तौड़गढ़ में बोले-सीपी जोशी
Advertisement

'ये न्यू एज वोटर नहीं ,न्यू एज पावर है',चित्तौड़गढ़ में बोले-सीपी जोशी

BJP Chittorgarh: भारतीय जनता पार्टी की ओर से चित्तौड़गढ़ के इंदिरा गांधी स्टेडियम में फर्स्ट टाइम वोटर्स का जोरदार अभिनंदन किया गया.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम में मौजूद हजारों युवाओं से मिसस्कॉल दिलवाकर पार्टी का सदस्य बनाया.

फाइल फोटो.

BJP Chittorgarh: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की पहल पर नव मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष जोशी ने नव मतादाओं को वोट की ताकत बताते हुए कहा कि आपके एक वोट से हार जीत हो सकती है. वोट की वो ताकत है, जिसकी बदौलत राम मंदिर बना. वोट की ही ताकत है जिसने कश्मीर में धारा 370 को हटाया. इतनी बड़ी तादाद ने पहुंचे युवाओं को देखकर कह सकता हूं.

राजस्थान में 33 जिलों में मेडिकल कॉलेज

ये न्यू एज वोटर नहीं , न्यू एज पावर है. जोशी ने कहा कि महात्मा गांधी ने आजादी की लड़ाई लड़ी,लेकिन भगत सिंह,सुभाष चंद बोस जैसी तरुनाई से यह अंजाम तक पहुंची.बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जमकर तारीफ की.जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश और देश के विकास को बड़ी को ताकत दी है.

प्रदेश में 33 जिलों में मेडिकल कॉलेज खोले हैं,जिससे आसानी से चिकित्सा सुविधाएं मिल सकेगी.जोशी ने कहा कि राजस्थान में एक तरफ भ्रष्ट सरकार है.राजस्थान में जिसको हटाना है.ऐसी सरकार जिसने पेपर लीक का रिकॉर्ड बनाया. ऐसी सरकार को उखड़कर फेंकना है.

चंद्रयान 3 की प्रतिकृति का अदभुद नजारा

कार्यक्रम में चन्द्रयान 3 की लेंडिंग का रोचक प्रदर्शन भी किया गया. स्नार्कल लैडर मशीन की सहायता से चंद्रयान 3 का प्रक्षेपण किया गया. गुजरात के वैज्ञानिकों ने आसमान से चंद्रयान की प्रतिकृति को स्टेडियम में घुमाया तो लगा कि वास्तव में चंद्रयान जा रहा हो.यह देखकर दांतो तले अंगुली दबा ली. कार्यक्रम के दौरान रक्षाबंधन उत्सव भी मनाया गया.

परिजनों का सम्मान भी किया गया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी उपस्थित अनेक बहनों से राखी बंधवाई. वहीं, कार्यकर्ताओं में भी ब्रह्मकुमारी व अन्य बहनों से राखी बंधवाई.साथ ही शहीदों की वीरांगनाओं, माता पिता, परिजनों का सम्मान भी किया गया.इससे मेवाड़ के वीर सपूत शहीदों का स्मरण किया गया. सीपी जोशी व अतिथियों ने शॉल श्रीफल देकर सम्मान किया.

 संगठन कार्यकर्ताओं ने आमंत्रित किया था

इस कार्यक्रम में संसदीय क्षेत्र के करीब डेढ़ लाख युवा मतदाताओं को घर-घर जाकर संगठन कार्यकर्ताओं ने आमंत्रित किया था. कार्यक्रम में आस-पास के जिलों के हजारों की संख्या युवाओं भी पहुंचें. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड गायक कैलाश खैर ने गीतों और भजनों की शानदार प्रस्तुति पट झूमे युवा. इंदिरा गांधी स्टेडियम में गीतों की मस्ती के साथ रंगारंग आतिशी नजारा भी दिखाई दिया. युवाओं ने खैर के साथ साथ गए गाने. कैलाश खैर ने युवाओं के उत्साह जोश के दौरान बीच बीच में शांत रहने के लिए की अपील.

Reporter- Vishnu Sharma

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan: राजस्थान में ऐसी जगह जहां बहने भाई की मूर्ति पर बांधती हैं राखी, जानिए वजह

 

 

Trending news