बड़ीसादड़ी: मालिक ने मजदूर की बीवी के कमरे में घुस किया गंदा काम, दिखाई छुरी
Advertisement

बड़ीसादड़ी: मालिक ने मजदूर की बीवी के कमरे में घुस किया गंदा काम, दिखाई छुरी

Bari Sadri, Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के चित्तौड़गढ़ में एक मजदूर की बीवी को अकेला देख मालिक उसके कमरे में जबरदस्ती घुस गया और उसे छुरी दिखाकर उसके साथ गंदा काम किया .वहीं, बोला कि किसी को कुछ बोली तो मार दूंगा, चुप हो जा. 

बड़ीसादड़ी: मालिक ने मजदूर की बीवी के कमरे में घुस किया गंदा काम, दिखाई छुरी

Bari Sadri, Chittorgarh News:  मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के तितरडा गांव में उदयपुर जिले के लसाडिया तहसील क्षेत्र की विवाहिता के साथ चाकू दिखाकर डरा धमकाकर दुष्कर्म किया गया.

जानकारी में मंगलवाड़ थानाधिकारी किलानिया नें बताया कि एक विवाहिता ने थाना मंगलवाड़ पर एक रिपोर्ट देते हुए बताया कि मैं और मेरा पति डूंगला उपखंड क्षेत्र के तीतरड़ा ग्राम में उदय लाल जाट पिता रामलाल जाट के यहां पिछले 10-12 दिनों से मजदूरी कर रहे थे. वहीं, उदयलाल के नोहरे में निवास कर रहे थे. दिनांक 21 अप्रैल 2023 शुक्रवार को मेरे पति किशन लाल भील और उदय लाल जाट दोनों को उनके कुए पर गेहूं निकालने के लिए गए हुए थे. 

आरोपी जबरदस्ती घुसा अंदर 
मैं अकेली उदय लाल जाट के नोहर में बने कमरे पर सो रही थी. उसी रात लगभग रात्रि के 11:12 बजे उदय लाल जाट नोहरे का मेन गेट खोलकर कमरे के पास आकर आवाज दी, तो मैं मेरे पति को उदय लाल जाट के साथ समझकर मैंने कमरे का गेट खोल दिया, जैसे ही गेट खोला उदयलाल कमरे के अंदर घुस गया. 

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट की कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना, महंगाई राहत कैंप सस्ती लोकप्रियता- राजेंद्र राठौड़

कमरे का गेट बंद करके आरोपी चला गया बाहर 
वहीं, कमरे का गेट बंद कर दिया, जिससे मैं डर गई और मैंने कहा कि कि मेरे साथ गलत मत करों, मैं आपकी बेटी जैसी हूं. जब मैं नहीं मानी तो मुझे चाकू से डराकर जबरदस्ती मेरा रेप किया और गेट बंद कर चला गया. सुबह जब मेरा पति खेत से वापस आया तो मैंने सारी बात मेरे पति किशनलाल को बताई. 

मामले में पेश की गई रिपोर्ट
इस मामले में की रिपोर्ट थाने में पेश की और उदय लाल जाट को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की. पुलिस द्वारा अनुसंधान करते हुए प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर रविवार को प्रकरण संख्या 77 / 23 धारा 3 एससी-एसटी एक्ट धारा 376 आईपीसी में दर्ज कर अनुसंधान बड़ीसादड़ी थाना प्रभारी कैलाश चंद्र को दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने के बाद हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम

Trending news