AAP नेता ने दिया बड़ा बयान, सरकार बनने पर होमगार्ड सहित अन्य संविदा कर्मी होंगे नियमित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403219

AAP नेता ने दिया बड़ा बयान, सरकार बनने पर होमगार्ड सहित अन्य संविदा कर्मी होंगे नियमित

आम आदमी पार्टी के बड़े बयान सामने आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने राजस्थान में होमगार्डों की नियमित करने की लगातार चल रही मांग पर बयान जारी कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. 

AAP नेता ने दिया बड़ा बयान, सरकार बनने पर होमगार्ड सहित अन्य संविदा कर्मी होंगे नियमित

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से आम आदमी पार्टी के बड़े बयान सामने आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने राजस्थान में होमगार्डों की नियमित करने की लगातार चल रही मांग पर बयान जारी कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. 

अनिल सुखवाल ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर होमगार्ड सहित सभी विभागों में कार्यरत अन्य संविदा कर्मियों को नियमित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से होमगार्ड जवान नियमितीकरण की मांग को लेकर सरकारों को चाहे वह बीजेपी सरकार रही हो या कांग्रेस सरकार सब की चौखट पर माथा टेक चुकी है. 

खून के पत्र लिख चुकी है. साथ ही, फोर्स और धरना प्रदर्शन के दौरान लाठियां भी खा चुकी है, लेकिन अब तक किसी ने उनकी नहीं सुनी. होम गार्ड नियमितीकरण के मुद्दे पर राजस्थान के समस्त होमगार्ड जवानों के दर्द को अपना दर्द समझते हुए अनिल सुखवाल ने कहा कि यदि राजस्थान के समस्त होमगार्ड जवानों का आशीर्वाद और प्रेम आम आदमी पार्टी को मिलेगा तो सरकार बनने पर आम आदमी पार्टी बिना मांगे ही सर्वप्रथम इनके इस नियमितीकरण की मांग जो हकीकत में मांग नहीं इनका हक है.

यह भी पढे़ंः आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

आम आदमी पार्टी राजस्थान में सरकार बनने पर पहला काम यही करेगी कि राजस्थान के सभी सरकारी विभागों में कार्यरत संविदा कार्मिकों के साथ होमगार्डों को नियमित किया जाएगा. 

Reporter- Deepak Vyas 

Trending news