कमलेश्वर महादेव के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरी कार डंपर में घुसी, एक की मौत 12 घायल
Advertisement

कमलेश्वर महादेव के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरी कार डंपर में घुसी, एक की मौत 12 घायल

केशवरायपाटन थाना इलाके में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. रंगराजपुरा फाटक व अरनेठा के बीच हाईवे पर आगे चल रहे डंपर के चालक ने अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही ईको कार डंपर में घुस गई. जिसमें कार चालक युवक की मृत्यु हो गई.

कमलेश्वर महादेव के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरी कार डंपर में घुसी, एक की मौत 12 घायल

Keshoraipatan, Bundi : केशवरायपाटन थाना इलाके में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. रंगराजपुरा फाटक व अरनेठा के बीच हाईवे पर आगे चल रहे डंपर के चालक ने अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही ईको कार डंपर में घुस गई. जिसमें कार चालक युवक की मृत्यु हो गई. इस हादसे में 12 जने घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि कोटा जिले के देवली माझी थाना क्षेत्र के बृजलिया गांव निवासी मेहरा जाति का परिवार व रिस्तेदारो सोमवार शाम को इंदरगढ़ के पास कमलेश्वर महादेव के दर्शन और स्नान करने गए थे. यह सभी वहां से लौट रहे थे प्रात: हाईवे पर डंपर में इनकी गाड़ी पीछे से घुस गई जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई व 12 अन्य घायल हो गए. घायलों को कोटा महाराव भीमसिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. घायलों में 2 जनो की हालत नाजुक बनी हुई है. केशवरायपाटन पुलिस ने कोटा चिकित्सालय पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी है.

वहीं हनुमानगढ़ जिले के रावतसर तहसील के थालड़का एवं चाइयां के मध्य ईंट भट्टे के पास एक सड़क हादसे में कस्बे के दम्पति की मौत हो गई और उनका 30 वर्षीय पुत्र गंभीर घायल हो गया. उक्त दम्पति उत्तरप्रदेश के बरनावा के बाघपथ से किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे. रास्ते में लौटते हुए उनकी कार एक पेड़ से जा टकराई,जिससे कार में दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई व उनका पुत्र गंभीर घायल हो गया.

Reporter- Sandeep Vyas

ये भी पढ़ें...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news