बूंदी में दोस्त बनकर हनी ट्रैप मे फंसाया, कोटा ले जाकर ब्लैकमेल किया और हड़पे 50 हजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752607

बूंदी में दोस्त बनकर हनी ट्रैप मे फंसाया, कोटा ले जाकर ब्लैकमेल किया और हड़पे 50 हजार

Bundi News: हनी ट्रैप के एक मामले मे कापरेन पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियो को गिरफ्तार किया है.इनमे दो महिला व एक पुरूष बापर्दा व दो अन्य आरोपी शामिल है.मामला बूदी जिले के कापरेन कस्बे का है जिसमे फरियादी का दोस्त बनकर एक आरोपी ने साजिश रचकर हनी ट्रैप मे फंसा लिया.

 

बूंदी में दोस्त बनकर हनी ट्रैप मे फंसाया, कोटा ले जाकर ब्लैकमेल किया और हड़पे 50 हजार

Bundi: हनी ट्रैप के एक मामले मे कापरेन पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियो को गिरफ्तार किया है.इनमे दो महिला व एक पुरूष बापर्दा व दो अन्य आरोपी शामिल है.मामला बूदी जिले के कापरेन कस्बे का है जिसमे फरियादी का दोस्त बनकर एक आरोपी ने साजिश रचकर हनी ट्रैप मे फंसा लिया.जबरन पचास हजार रूपये छीन लिए ओर बलात्कार ओर अन्य मामलो मे फंसाने की धमकी देकर डेढ लाख रूपयो की मांग रख दी.यही नही आरोपियो ने पीडित से इस बाबत एक स्टांप भी लिखवा लिया जिसमे रूपये देनेवाली बात जबरन लिख रखी थी.पुलिस ने आरोपियो के पास एक स्टांप व पाँच मोबाइल बरामद किये है.

कोटा में दिया कांड को अंजाम

कापरेन एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि 22 जुन को पीडित ने शिकायत दी थी कि वह किसी काम के सिलसिले मे कार से कोटा जा रहा था. इसी दौरान उसका एक दोस्त मिल गया ओर वह भी कोटा जाने की बात कहते हूए कार मे बैठ गया. वह उसे कोटा मे एक जगह ले गयाऔर एक काल गर्ल से मिलवा कर बलात्कार और छैडछाड के आरोप मे फंसाने की धमकी देने लगा. उस दौरान उसके साथ एक महिला एक लडकी और अन्य लोग मौजूद थे. इन लोगो ने धमकी देते हुए उसके पास से पचास हजार रुपये नकद जबरन हडप लिए.

आरोपी ने लिखवाया डेढ़ लाख का स्टांप 

आरोपियो ने फर्जी तरीके से डेढ़ लाख रुपयो का एक स्टांप लिखवा लिया ओर रकम नही देने पर बलात्कार ओर छेडछाड के मामले मे फंसाने ओर मारने की धमकी देने लगे.इस मामले मे पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की.मोबाईल की काल डिटेल सहित अन्य तकनीकी माध्यम से आरोपियो की तलाश की.इस पर पुलिस ने ब्रहमा नंद मीणा निवासी अडीला व प्यारे लाल निवासी कापरेन बूंदी को गिरफ्तार किया.

एसपी ने की लोगों से ये अपील

इसके अलावा इस मामले मे पुलिस ने तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है.इसमे एक लडकी एक औरत ओर एक अन्य आरोपी शामिल है.हनी ट्रैप मामले मे फंसाने के लिए ये लोग व्यापारियों ओर अमीर लोगो को निशाना बनाते है ओर झांसे मे लेकर बलात्कार ओर छेडछाड के मामले मे फंसाने की धमकी देकर जबरन स्टांप लिखवा लेते है फिर रकम वसुली को लेकर ब्लैकमेल करते है.इन आरोपियो के खिलाफ कोटा मे भी पहले से इस तरह के मामले दर्ज है. एसपी जय यादव ने लोगों से अपील की है कि इस तरह के लोगो के बारे मे कोई भी जानकारी हो तो पुलिस को सुचना दे.इस तरह की सुचना देने वालो का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें...

पुतिन बोले- हमारी पीठ पर छुरा घोंपा, वैगनर ग्रुप ने कहा- रूस को जल्द मिलेगा नया PM

Trending news