Bundi news: बच्चियों को केले खिलाकर अपहरण की कोशिश, साधु के वेश में थे अपहरण कर्ता
Advertisement

Bundi news: बच्चियों को केले खिलाकर अपहरण की कोशिश, साधु के वेश में थे अपहरण कर्ता

Bundi news today: बूंदी जिले में नैनवा थाना क्षेत्र के स्कूल से घर लौटने के दौरान दिन दहाड़े छोटी बच्चियों के अपहरण करने का प्रयास किया, साधु के वेश में अपहरण कर्ता थे, अपहरण कर्ता बच्चियों को केले देने के बहाने गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे थे. 

Bundi news: बच्चियों को केले खिलाकर अपहरण की कोशिश, साधु के वेश में थे अपहरण कर्ता

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में नैनवा थाना क्षेत्र के स्कूल से घर लौटने के दौरान दिन दहाड़े छोटी बच्चियों के अपहरण करने का प्रयास किया, साधु के वेश में अपहरण कर्ता थे, अपहरण कर्ता बच्चियों को केले देने के बहाने गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे थे. बच्चियों ने जानकारी देते हुए बताया की वो रोजाना की तरह स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर को लौट रही थीं, इसी दौरान एक लाल कलर की गाड़ी में सवार साधु के वेशभूषा में कुछ लोगों ने गाड़ी रोककर उनको हाईवे 148 पर खानपुरा मोड़ पर रोक लिया.  

 

केले देकर गाड़ी में बैठने के लिए कहने लगे. जिस पर बच्चियां घबरा गई और केले सड़क पर फेंक कर दूर भाग गई. वहीं मौके पर पहुंचे चश्मदीद मनीष नागर ने बताया की जब मैं हाईवे पर पहुंचा तो एक जगह पर स्कूल के छोटी बच्चियों के झुंड को देखकर रुका तो जानकारी करने पर साधु के वेश में केले देकर बच्चियों को गाड़ी में बैठाने के मामले की जानकारी मिली. वहीं थोड़ा आगे जाने पर खानपुरा मोड़ पर कुछ बच्चियों को खड़े हुए देखा. जहां एक लाल कलर की गाड़ी भी थी, उसमें बैठे लोग उन्हें केले दे रहे थे. 

जो काफी डरी हुई दिखी मेरे गाड़ी रोकने पर लाल गाड़ी वहां से चली गई, जिसपर नंबर प्लेट नहीं थी, जब बच्चियों से पुछा तो बच्चियों ने बताया की गाड़ी में साधु के वेशभूषा में कुछ लोग उनको केले देकर गाड़ी में बैठने के लिए कह रहे थे. वहीं बच्चियों ने केले भी सड़क पर फेंक दिया, जिस पर चश्मदीद ने पुलिस को सूचना से अवगत करवाया, जिस पर नैनवां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ओर बच्चियों से मामले की जानकारी लेकर गाड़ी के पीछे गई लेकिन गाड़ी हाथ नहीं लगी, ये घटना नैनवां थाना क्षेत्र के खानपुरा मोड़ की है.

Trending news