बीकानेर के मारू परिवार ने कर्ज से परेशान होकर मौत को लगाया गले, एक ही घर में मिले तीन शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2455119

बीकानेर के मारू परिवार ने कर्ज से परेशान होकर मौत को लगाया गले, एक ही घर में मिले तीन शव

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर जिले के जेएनवीसी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों ने कर्ज से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

 

Bikaner News (बीकानेर न्यूज)

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर में एक घर में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई. जिले के जेएनवीसी इलाके से एक दुखद घटना सामने आई, जहां एक परिवार ने सामूहिक रूप से जहर खा लिया है, जिसमें तीन सदस्यों की मौत हो गई है. वहीं एक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. घटना जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के सेक्टर पांच के सी 42 की है. 

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान 44 वर्षीय राहुल मारू, उसकी पत्नी रूचि मारू व बेटा आराध्य मारू के रूप में हुई है. वहीं, राहुल का सबसे छोटा बेटा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस के अनुसार, कर्ज की वजह से ये भयावह कदम उठाया गया है. 

घटना की सूचना पर आईजी ओमप्रकाश पासवान, एसपी कावेंद्र सागर, एडिशनल एसपी दीपक शर्मा सहित थानाधिकारी सुरेंद्र पचार टीम सहित मौके पर पहुंचे. वहीं, एसएफएल जांच टीमें भी पहुंची और शवों को मोर्चरी रखवाया गया है. 

आईजी ओमप्रकाश ने बताया कि बेहद दुखद घटना है. एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिले हैं. परिवार पर कर्ज था. घटनास्थल पर सुसाइड नोट भी मिला है. एफएसएल की टीम आई है. सभी पहलुओं पर जांच जारी है.  

वहीं, एसपी ने बताया कि एक परिवार के तीन लोगों के शव मिले हैं, जिसमें पति, पत्नी और एक बेटे है और एक बेटे का इलाज जारी है. कर्ज लेने की बात सामने आ रही है. सभी किराए के घर में रह रहे थे. इस मामले में अलग-अलग एंगल से पड़ताल की जा रही है. 

Trending news