Churu: पार्षदों और सभापति के बीच जानें किन मांगों पर हुआ समझौता
Advertisement

Churu: पार्षदों और सभापति के बीच जानें किन मांगों पर हुआ समझौता

बाबूलाल कुलदीप ने सभापति गौरी से कहा कि वो शहर के हित में नगर परिषद के साथ हैं. लेकिन जनता से जुड़े कार्यों में किसी प्रकार का समझौता नहीं होगा. कुलदीप ने सभापति से ट्रैक्टर और सफाई कार्यो के टेंडर में वाल्मीकि समाज को प्राथमकिता देने की मांग की. पार्षद ओमप्रकाश सियोता ने सभापति से गोपीनाथ मंदिर से सरावगी पेट्रोल पंप तक सड़क के निर्माण की मांग रखी.

पार्षदों और सभापति के बीच विभिन्न मांगो पर हुआ समझौता

Churu: नगरपरिषद में एक साल पहले बनाए गए डेलिगेशन के पार्षदों और सभापति के बीच विभिन्न मांगो के साथ समझौता हुआ. डेलिगेशन पार्षदों के अध्यक्ष ओमप्रकाश सियोता के नेतृत्व में पार्षदों व सभापति निलोफर गौरी के बीच हुई समझौता वार्ता में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व उप सभापति बाबूलाल कुलदीप ने कहा कि दलितों व अल्पसंख्यक वार्ड विकास कार्यो में पिछड़े हुए हैं. जिन वार्डों में प्रमुखता से कार्य होने चाहिए. कुलदीप ने सभापति के समक्ष पट्टों के कार्य में गति लाने की मांग करते हुए फाइलों को सुरक्षित रखवाने की मांग की.

 बाबूलाल कुलदीप ने सभापति गौरी से कहा कि वो शहर के हित में नगर परिषद के साथ हैं. लेकिन जनता से जुड़े कार्यों में किसी प्रकार का समझौता नहीं होगा. कुलदीप ने सभापति से ट्रैक्टर और सफाई कार्यो के टेंडर में वाल्मीकि समाज को प्राथमकिता देने की मांग की. पार्षद ओमप्रकाश सियोता ने सभापति से गोपीनाथ मंदिर से सरावगी पेट्रोल पंप तक सड़क के निर्माण की मांग रखी. पार्षद इकबाल खान ने कहा कि अब नगरपरिषद कांग्रेस के पार्षदों में किसी प्रकार का मनमुटाव नही है.

यह भी पढ़ेंः थाने में रोती हुई मां ने लिखवाई रिपोर्ट, मेरी नाबालिग बच्ची को फुसलाकर हुआ गैंगरेप
शहर हित में सभी पार्षद एकजुट हैं. वहीं दाऊद काजी ने कहा कि सभी पार्षदों का काम प्रमुखता से होने चाहिए. सभापति निलोफर गौरी ने कहा कि वो सबको साथ लेकर शहर हित्त में विकास कार्य करेंगी. उन्होंने पार्षद ओमप्रकाश सियोता द्वारा सड़क की मांग पर कहा कि वे एक महीने में सड़क के कार्य को शुरू करवाने का प्रयास करेंगी. इस अवसर पर पार्षद प्रतिनिधि मो.जावेद खींची, पार्षद प्रतिनिधि मो. हाफिज सलाम, पार्षद तरुण सियोता, पार्षद मो.आरिफ, पार्षद प्रतिनिधि राकेश प्रजापत, मो.बिलाल भुरान, पार्षद मो.इस्माइल खान, पार्षद प्रतिनिधि मो.सफी सहित कांग्रेस के पार्षद मौजूद रहे.

Report: Gopal Kanwar

Trending news