Rajasthan News: बीकानेर में मिली महिला की सिर कटी लाश, खूनी ने हाथ भी शरीर से किए अलग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294412

Rajasthan News: बीकानेर में मिली महिला की सिर कटी लाश, खूनी ने हाथ भी शरीर से किए अलग

Rajasthan News: बीकानेर में महिला की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. 

 

symbolic picture

Rajasthan News: बीकानेर शहर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में एक महिला का सिर कटा शव मिलने से हडकंप मच गया. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव फेंक दिया गया है.सूचना पर एसपी मौके पर पहुंची.

बताया जा रहा है कि घड़सीसर रोड पर कचरे के ढेर में एक महिला का सिर कटा मिलने की सूचना के बाद व्यास कॉलोनी थाने पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने पाया कि कचरे के ढेर में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है. जिसके सिर व हाथ शरीर से अलग है. थानाधिकारी ने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी तो एसपी खुद मौके पर पहुंच गईं.

एसपी ने मामला संदिग्ध मानते हुए एफएसएल और डॉग स्कवायड टीम बुलाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह शव किसका है और यहां कैसे आया.

मिली जानकारी के अनुसार पवनपुरी से आगे अंडरब्रिज से एक रास्ता कोटड़ा गांव की ओर जाता है. अंडरब्रिज से आगे इसी मार्ग पर सड़क किनारे महिला का शव क्षति विक्षत अवस्था में मिला है.बिना धड़ के इस शव की शिनाख्त करना अब पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.महिला के हाथ भी काट दिए गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृतका के शरीर पर चोट के निशान हैं.

 आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव को यहां कचरे के ढेर पर फेंक दिया है. शव कब से यहां पड़ा है? इसका पता लगाया जा रहा है. महिला के पास ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके. पुलिस आसपास के लोगों से पड़ताल कर रही है.घटना की जानकारी मिलते ही एसपी तेजस्वनी गौतम स्वयं मौके पर पहुंच गई. मौका मुआयना करने के बाद गौतम ने अधिकारियों को निर्देश दिए. एडिशनल एसपी दीपक कुमार भी मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

Trending news