Bhilwara News: जहाजपुर में वार्ड पंचों ने सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी पर कार्यवाही करने को लेकर दिया ज्ञापन
Advertisement

Bhilwara News: जहाजपुर में वार्ड पंचों ने सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी पर कार्यवाही करने को लेकर दिया ज्ञापन

Bhilwara News:  राजस्थान के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र की शक्करगढ़ ग्राम पंचायत के सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ आज वार्ड पंचों ने कार्यवाही करने को लेकर उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह को ज्ञापन दिया.

वार्ड पंचों ने की मांग

Bhilwara News:  जहाजपुर उपखंड क्षेत्र की शक्करगढ़ ग्राम पंचायत के सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ आज वार्ड पंचों ने कार्यवाही करने को लेकर उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह को ज्ञापन दिया.

जिसमें बताया कि ग्राम पंचायत शक्करगढ़ के सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी ने हम सभी वार्ड पंचों के गलत तरीके से हस्ताक्षर का उपयोग कर ग्राम पंचायत की आबादी भूमि का पट्टा पैसे खाकर बाहर वासी को पट्टा दे दिया है. उन सभी को दिए गए पट्टों की जांच कर उनको खारिज करने का आदेश जारी करे.

साथ ही कहा कि हमारे ग्राम वासियों को जो वर्षों से भूमि पर रह रहे हैं और कब्जा है ग्राम पंचायत के सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी ने अवेदिक तरीके से दूसरे ग्राम पंचायत के वासियों को इनके भूखंड पर पट्टा जारी कर दिया है. हम सभी वार्ड पंच आपसे निवेदन करते हैं कि इन सभी मिसल की जांच कर स्थानीय ग्राम वासियों को उनका अधिकार दिया जाए.

ये भी पढ़ें- सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के विरोध में प्रदर्शन, मेहंदीपुर बालाजी मंदिर बंद

जनवरी 2022 से लेकर दिसम्बर-2023 तक जितने भी मिसल तैयार की और पट्टे जारी किए हैं उनकी जांच करवाई जाए और बाहर वासियों का मिसल और पट्टा खारिज किया जाए एवं जनवरी 2018 से जनवरी 2021 तक जो भी मिसल फेसल तैयार की गयी थी उनका रिकोर्ड गुमा दिया गया है जिसका रिकोर्ड बरामद किया जाए और दोषी के खिलाफ उचित कार्यवाही करे और जब तक ग्राम पंचायत के द्वारा स्वीकृती न दी जाये तब तक निर्माण कार्य बन्द रखने का आदेश जारी करे.

 

Trending news