Bhilwara News: जिला कलेक्ट्रेट परिसर में युवक ने खुद पर डाला पेट्रोल, बोला- मायके से नहीं आ रही बीवी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2478004

Bhilwara News: जिला कलेक्ट्रेट परिसर में युवक ने खुद पर डाला पेट्रोल, बोला- मायके से नहीं आ रही बीवी

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में जिला कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को एक युवक अपने ऊपर पेट्रोल डालने लगा और कहने लगा मायके से बीवी नहीं आ रही है. जानें पूरा मामला. 

Rajasthan Crime

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में जिला कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक युवक अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगा, जिसे देख वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने बचाकर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया. 

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर एक युवक बाइक लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचा. अचानक इस युवक ने पेट्रोल भरी बोतल निकाली और यह कहते हुए चीखने लगा कि मैं मरुंगा, मैं मरुंगा. यह देखकर कलेक्ट्रेट में ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मी सत्तार खा, रघुवीर सिंह और इकबाल खान दौड़कर युवक के पास पहुंचे और उसके हाथ से पेट्रोल भरी बोतल और माचिस छीन ली.  

साथ ही इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में भीड़ जुट गई थी. पुलिस युवक को कोतवाली ले गई और पूछताछ की तो युवक ने बताया कि पटेलनगर बंजारा बस्ती निवासी राजू (39) पुत्र नैनाराम बंजारा है. 

इसका ससुराल निंबाहेड़ा क्षेत्र के एक गांव में है. राजू का कहना है कि सात-आठ माह से उसकी पत्नी व बच्चे ससुराल में हैं. ससुराल वाले पत्नी और बच्चों को नहीं भेज रहे हैं. वह समाज के पंचों को लेकर तीन-चार बार ससुराल जा चुका है, लेकिन फिर भी ससुराल वाले नहीं माने. तीन-चार दिन पहले वह दुबारा पत्नी और बच्चों को लेने गया था लेकिन ससुराल वालों ने उन्हें भेजने से मना कर दिया. 

पत्नी और बच्चे को लाने के नाम पर उसके रिश्तेदार ने उससे उसकी जिंदगी भर की कमाई करीब 8 लाख रुपये भी ले लिए लेकिन न पत्नी और न बच्चे आए और ना ही पैसे. ऐसे में मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान होकर आज उसने आत्मदाह करने का सोचा और पेट्रोल लेकर कलेक्ट्री पहुंच गया. पुलिस का कहना है कि राजू के ससुराल वालों को बुलवाया गया है. उनके आने के बाद राजू की समस्या का समाधान हो पाएगा. 

Trending news