Bhilwara: संजय कुमार डांगी को पालिकाध्यक्ष पद पर फिर से किया बहाल, ACB ने रिश्वत मामले में किया था गिरफ्तार
Advertisement

Bhilwara: संजय कुमार डांगी को पालिकाध्यक्ष पद पर फिर से किया बहाल, ACB ने रिश्वत मामले में किया था गिरफ्तार

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले की मांडलगढ़ नगर पालिका में रिश्वत लेने के आरोप में निलम्बित हुए पालिकाध्यक्ष संजय कुमार डांगी को स्वायत शासन विभाग के निदेशक ने बहाल कर दिया है. 21 जून 2021 को ठेकेदार से रिश्वत लेने के मामले में एसीबी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था.

Sanjay Kumar Dangi News ZeeRajasthan

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले की मांडलगढ़ नगर पालिका में रिश्वत लेने के आरोप में निलम्बित हुए पालिकाध्यक्ष संजय कुमार डांगी को स्वायत शासन विभाग के निदेशक ने बहाल कर दिया है.  भाजपा की नई सरकार में बहाल हुए संजय डांगी ने तत्काल प्रभाव से गुरूवार को सम्मान समारोह पूर्वक पदभार भी ग्रहण कर लिया.  इस मौके पर विधायक गोपाल खंडेलवाल और भाजपा संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही.

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बड़ी तैयारी, पार्टी कार्यकर्ता 10 हजार गांवों में करेंगे किसान चौपाल

बता दें कि मांडलगढ़ के वार्ड नम्बर 9 से निर्वाचित संजय डांगी ने 13 फरवरी को 2021 को नगर पालिका में चेयरमैन पद पर कार्यभार ग्रहण किया था. 21 जून 2021 को ठेकेदार से रिश्वत लेने के मामले में एसीबी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था. एसीबी की गिरफ्तारी के बाद संजय डांगी डेढ़ माह तक जेल में भी रहे थे. इस दौरान स्वायत शासन विभाग ने संजय डांगी को निलंबित कर दिया था। फिलहाल संजय डांगी के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला अभी  भी न्यायालय में विचाराधीन हैं।

बता दें कि संजय कुमार डांगी ने  ठेकेदार से बिल पास करने की एवज में 4 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत  मांगी थी, जिसे लेते हुए पकड़ा था. वह मांडलगढ़ नगर पालिका क्षेत्र में उसके जरिये करवाए गए निर्माण कार्यों के बिलों के भुगतान करने और सिक्योरिटी डिपॉजिट राशि जारी करने के बदले  23% कमीशन मांगा गया था। कमीशन के हिसाब से 4 लाख 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी गई थी।

यह भी पढ़ेंः अलवर में रिपीट हो रही केरल स्टोरी! मुस्लिम लड़कियों का हिंदू गर्ल्स पर दबाव, धर्म परिवर्तन और निकाह के लिए कर रही हैं परेशान

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम बाबा को क्यों चढ़ाया जाता है निशान?

Trending news