Bhilwara News: भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में श्रवण सिंह बगड़ी बोले- भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345853

Bhilwara News: भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में श्रवण सिंह बगड़ी बोले- भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत हैं

Bhilwara latest News: भीलवाड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत हैं और भाजपा ही वह पार्टी है जो कार्यकर्ता के श्रम का मूल्यांकन करती है. इसी का साक्षात उदाहरण है कि जमीन से जुड़े एक निष्ठावान कार्यकर्ता भजनलाल शर्मा आज राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में हम सभी के सामने हैं. 

Bhilwara News

Bhilwara latest News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत हैं और भाजपा ही वह पार्टी है जो कार्यकर्ता के श्रम का मूल्यांकन करती है. इसी का साक्षात उदाहरण है कि जमीन से जुड़े एक निष्ठावान कार्यकर्ता भजनलाल शर्मा आज राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में हम सभी के सामने हैं. 

 

यह बात भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने भाजपा जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की अध्यक्षता एवं सांसद समोदर अग्रवाल के सानिध्य में आयोजित जिला कार्यसमिति की वृहद बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कही. जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि प्रदेश महामंत्री बगड़ी ने इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा को एक वर्ष का सफलतम कार्यकाल पूर्ण होने पर बधाई भी दी. 

यह भी पढ़ें- karauli News: जिला मुख्यालय निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है. देश की 140 करोड़ जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी में अपना विश्वास जताया है, तो वहीं मोदी ने पिछले 10 सालों में देश के स्वाभिमान को सर्वोपरि रखते हुए विश्व में भारत की विशिष्ट पहचान स्थापित की है. वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विकसित और अपराध एवं भ्रष्टाचार से मुक्त राजस्थान की परिकल्पना को साकार करने में पहले दिन से ही काम शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: सड़क पर कीचड़ में लगाई गई भाजपा की झंडियां, हरकत में आया प्रशासन

हाल ही में पेश राजस्थान का बजट इस संकल्प को और अधिक मजबूती प्रदान करता है. सांसद दामोदर अग्रवाल ने जिला कार्यसमिति में हाल ही में घोषित राज्य बजट में भीलवाड़ा को मिली सौगातों के लिए मुख्यमंत्री एवं वित्तमंत्री के प्रति धन्यवाद प्रस्ताव रखते हुए कहा कि बजट में भीलवाड़ा जिले के लिए माही बेसिन से बांधो को भरने, टेक्सटाइल पार्क, नगर परिषद से नगर निगम में क्रमोन्नयन, भीलवाड़ा जयपुर ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे सहित जिले भर के लिए ऐतिहासिक घोषणाएं हुई, जो मील का पत्थर साबित होगी. 

यह भी पढ़ें- Sri GangaNagar News: MLA जयदीप बिहाणी पर क्लीनिक संचालक से मारपीट-अपहरण का केस दर्ज

प्रस्ताव का समर्थन पूर्व सांसद सुभाष बहेड़िया ने किया. इसी प्रकार जिला प्रभारी रतनलाल गाडरी ने राजनैतिक प्रस्ताव रखा जिसका समर्थन सह प्रभारी गजपाल सिंह राठौड़ ने किया. केंद्र में लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर अभिनंदन प्रस्ताव पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने रखा जिसका समर्थन सभापति राकेश पाठक ने किया. जिला कार्यसमिति में उपस्थित सदस्यों ने तीनों प्रस्तावों का अनुमोदन किया. 

 

इससे पूर्व प्रारंभ में जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने जिला संगठन की गतिविधियों, कार्यक्रमों, विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव के समय की गतिविधियों की विस्तृत जानकारी सदन में रखी. जिला प्रमुख बरजीदेवी भील, पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, रामलाल गुर्जर, बालूलाल चौधरी, पूर्व जिला प्रमुख शक्तिसिंह हाड़ा, रामचंद्र सेन, पूर्व जिलाध्यक्ष एल एन डाड, लादूलाल तेली भी मंचासीन रहे. 

यह भी पढ़ें- Beawar News: खेल विभाग राज्यमंत्री केके विश्नोई पहुंचे ब्यावर

बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा के एक साल के कार्यकाल की संपन्नता के अवसर पर गतिविधियों की वीडियो डॉक्यूमेंट्री एलईडी के माध्यम से दिखाई गई. बैठक के अंत में पिछले कुछ समय में दिवंगत हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि व्यक्त की गई. सातों विधानसभाओं के संयोजकों का अतिथियों द्वारा मोमेंटो भेंट कर सम्मान भी किया गया. जिला कार्यसमिति की बैठक का सफल संचालन जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद त्रिपाठी ने किया.

Trending news