Bhilwara News: शाहपुरा पुलिस ने फुटेज के आधार पर पहचान कर मोबाइल चोरी की वारदात का खुलासा, 2 गिरफ्तार
Advertisement

Bhilwara News: शाहपुरा पुलिस ने फुटेज के आधार पर पहचान कर मोबाइल चोरी की वारदात का खुलासा, 2 गिरफ्तार

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शाहपुरा में  11 सितंबर को आदित्य मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात हुई. जिसमें करीब डेढ लाख कीमत के मोबाइल व कुछ नकदी औऱ कैमरा चोरी हुआ था. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Bhilwara News: शाहपुरा पुलिस ने फुटेज के आधार पर पहचान कर मोबाइल चोरी की वारदात का खुलासा, 2 गिरफ्तार

Bhilwara News: शाहपुरा पुलिस ने जिला मुख्यालय पर 6 दिन पूर्व मोबाइल की एक दुकान से हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया. पुलिस ने उनके कब्जे से कुछ मोबाइल व सामान बरामद किये.

आदित्य मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात

11 सितंबर को शाहपुरा में आदित्य मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात हुई. जिसमें करीब डेढ लाख कीमत के मोबाइल व कुछ नकदी औऱ कैमरा चोरी हुआ था. शाहपुरा पुलिस अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि शाहपुरा में 11 सितंबर को दलीचंद पुत्र देवकिशन गुर्जर निवासी सरदारपुरा ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि रात्रि में उसके मोबाइल की दुकान के सामने का जंगला को तोड़कर अज्ञात चोर कई मोबाइल व वीडियो ग्राफी का कैमरा एवं नगदी चुरा ले गये.

डेढ लाख कीमत के मोबाइल व नकदी चोरी

नकबजनी की इस घटना को लेकर शाहपुरा व्यापार मंडल अध्यक्ष बालमुकंद तोषनीवाल व मोबाइल एसोसियेशन के शांतिलाल मामोड़िया की अगुवाई में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया गया था. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के निर्देशन में विशेष टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में युवती का इस हालत में मिला शव, पिता ने कहा- ससुराल वालों ने हत्या के बाद पंखे से लटकाया

घटनास्थल का निरीक्षण कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. मुखबीर तंत्र को सक्रिय कर चोरी गए मोबाइलों का साइबर तकनीक से पता लगाकर आज इस मामले में दो आरोपियों को नामजद कर गिरफ्तार किया है.

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

गिरफ्तार किए गए आरोपी विनोद पुत्र बादाम मीणा तथा दीपू पुत्र लक्ष्मण मीणा दोनों शाहपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के निवासी हैं. दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इन्हीं के सहयोगी के रूप में एक नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया गया है. इनके कब्जे सेपुलिस द्वारा कुल 9 मोबाइल, एक कैनन कंपनी का कैमरा बरामद कर लिया गया है. अन्य सामान व नगदी बरामद की जानी शेष है.

टीम में थे ये शामिल 

इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में गठित की गई पुलिस टीम में थाना प्रभारी सीआई कल्पना राठौड, हेड कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल राधेश्याम, राम प्रसाद, मुकेश के अलावा हेड कांस्टेबल राजेश कुमार और साइबर सेल प्रभारी हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार शामिल रहे. शाहपुरा थाना पुलिस इन दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है. पुलिस को आशंका है कि कुछ अन्य चोरी की वारदातों के बारे में भी कोई सुराग मिल सकता है.

Trending news