Bhilwara News: विकास अधिकारी कक्ष में ज्ञापन देने आए लोगों ने पंचायत समिति चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319734

Bhilwara News: विकास अधिकारी कक्ष में ज्ञापन देने आए लोगों ने पंचायत समिति चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ की मारपीट

Bhilwara big News: भीलवाड़ा जिले में पंचायत समिति विकास अधिकारी को मनरेगा संबंधित समस्या को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे मेजा के कुछ युवकों के विकास अधिकारी से हुई बहस के दौरान मौके पर मौजूद चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद होहल्ला होने से पूरी पंचायत समिति का स्टाफ विकास अधिकारी के कक्ष में इकट्ठा हो गया.

Bhilwara News

Bhilwara big News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पंचायत समिति विकास अधिकारी को मनरेगा संबंधित समस्या को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे मेजा के कुछ युवकों के विकास अधिकारी से हुई बहस के दौरान मौके पर मौजूद चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद होहल्ला होने से पूरी पंचायत समिति का स्टाफ विकास अधिकारी के कक्ष में इकट्ठा हो गया. मौके माहौल गरमाता देख विकास अधिकारी ने पुलिस जाब्ता बुला दिया. वहीं मौके पर घटना का वीडियो बनाया हुआ भी युवकों ने दबाव पूर्वक डिलीट करवा दिया. 

युवक इतना सहम गया कि उसने देर शाम तक थाने में युवकों के खिलाफ रिपोर्ट तक नहीं दी. जानकारी होने पर मेजा सरपंच छोटू सिंह मौके पर पहुंचे जिन्होंने बताया कि मेजा ग्राम पंचायत में मनरेगा संबंधित किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है. कुछ लोग राजनीतिक फायदा लेना चाहते हैं इसीलिए द्वेषता वश ऐसा कर रहे हैं. इस दौरान मौके पर अन्य महिला अपने काम के लिए कक्ष में मौजूद थी. 

यह भी पढ़ें- Barmer News: कई सालों से रस्सियों से बंधे हैं एक ही परिवार के चार लोग

जिसने बताया कि कुछ लोग पंचायत समिति विकास अधिकारी के कक्ष में घुसे जो विकास अधिकारी से बहस करते हुए अभद्रता शुरू कर दी और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ मारपीट भी कर दी. विकास अधिकारी ने बताया कि मेजा गांव से कुछ लोग मनरेगा संबंधित समस्या को लेकर पंचायत समिति पहुंचे विकास अधिकारी कक्ष में घुसे और बहस करने लगे होहल्ला शुरू कर दिया इसपर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के द्वारा घटना का वीडियो बनाते देख उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

कर्मचारी ने फिलहाल थाने में रिपोर्ट नहीं दी है. अगर वह कार्रवाई चाहता है तो उसके लिए स्टाफ तैयार रहेगा. वहीं इधर पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल कुमावत ने बताया कि राजकीय कार्यालयों में ऐसे कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार बहुत ही निंदनीय है अगर इसपर पुलिस प्रशासन कार्रवाई नहीं करे तो सभी विभागीय कर्मचारी कैसे काम कर पाएंगे.

Trending news