Bhilwara News: भाजपा सरकार में BJP के ही पार्षदों ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, मारपीट का आरोप लगाते हुए सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2273391

Bhilwara News: भाजपा सरकार में BJP के ही पार्षदों ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, मारपीट का आरोप लगाते हुए सौंपा ज्ञापन

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में भाजपा के शासन में भाजपा के ही पार्षदों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ज्ञापन सौंप न्याय की मांग की है. भाजपा जनप्रतिनिधि के साथ पुर थाना पुलिस पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा के 17 पार्षदों ने उपसभापति के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा.

Bhilwara News

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुर क्षेत्र से वार्ड 4 के भाजपा पार्षद मुकेश बैरवा ने बताया कि रोजमर्रा की तरह दो दिन पूर्व वह मुजरास टोल से काम करके घर की ओर लौट रहे थे. इस दौरान देर रात रास्ते में नारायण गुर्जर व कुछ लोगों ने उन्हें रोका और पुराने विवाद के चलते मारपीट की कोशिश की. मौके से जान बचाकर वह वहां से भागा और अन्य पार्षद सूरज विश्नोई के घर पहुंचकर उन्हे घटना से अवगत करवाया. 

इसके बाद दोनों शिकायत दर्ज करवाने पुर थाना पहुंचे. जहां कांस्टेबल अनिल कुमार को दोनों पार्षदों ने अपना परिचय देते हुए शिकायत दर्ज करने को कहा, तो पुलिस कर्मी भड़क गया और सुबह थाने आके शिकायत दर्ज करने की हिदायत दी. इस दौरान एक अन्य कांस्टेबल जगदीश जाट वहां आया और दोनों पुलिसकर्मियों ने पार्षदों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. 

यह भी पढ़ें- Rajsamand News: निर्माणाधीन नहर की छत गिरने से दो मजदूरों की मौत

पार्षद बैरवा का आरोप है कि उन्हें जातिसूचक गलियां दी गई और अपमानित किया गया और धक्का देकर बाहर निकाला साथ ही मारपीट भी की गई. पार्षद के साथ हुई मारपीट के खिलाफ आज अपने ही शासन में 17 भाजपा पार्षदों ने उपसभापति रामलाल योगी के नेतृत्व में जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Trending news