Bhilwara news: ICC के ऑब्जर्वर ने जनसमूह को किया संबोधित, कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832328

Bhilwara news: ICC के ऑब्जर्वर ने जनसमूह को किया संबोधित, कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की

Bhilwara news: भीलवाड़ा जिले के विधानसभा आसींद- हुरड़ा में विधानसभा चुनाव को लेकर आईसीसी के ऑब्जर्वर हरियाणा विधायक कथावाचक पंडित नीरज शर्मा ने ब्लॉक नगर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले हुए आयोजन में जन समूह को संबोधित किया.

Bhilwara news: ICC के ऑब्जर्वर ने जनसमूह को किया संबोधित, कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की

Bhilwara news: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के विधानसभा आसींद- हुरड़ा में विधानसभा चुनाव को लेकर आईसीसी के ऑब्जर्वर हरियाणा विधायक कथावाचक पंडित नीरज शर्मा ने ब्लॉक नगर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले हुए आयोजन में जन समूह को संबोधित किया. पर्यवेक्षक नीरज शर्मा ने अपने उद्बोधन में कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह को ध्यान में रखकर मतदान करने की अपील करते हुए योजनाओं की जानकारी देते हुए हर व्यक्ति से मौजूद जनसमूह को मिलने हेतु कहा व बताया कि विधानसभा में टिकट देना मेरे हाथ में नहीं है. सब सातों विधानसभा सीटों का पूर्व में टिकट तय हो चुका है. 

आज कार्यक्रम के दौरान पुत्र ने पिता के लिए टिकट मांगा. हम बात कर रहे हैं. विधानसभा आसींद-हुरड़ा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे मनीष मेवाड़ा की. जिन्होंने अपने उद्बोधन के दौरान अपनी प्रत्याशी सीट को त्यागते हुए पिता के लिए समर्पित की. उद्बोधन में उन्होंने कहा कि आसींद-हुरड़ा विधानसभा क्षेत्र से हगामी लाल मेवाड़ एकमात्र चेहरा है. जिन्हें टिकट दिया जाना चाहिए. कार्यक्रम शुभारंभ से पूर्व कई वक्ताओं ने अपने उद्बोधन में पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा के नाम पर सहमति जताई. 

जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. RSS पर भी निशाना साधते हुए अंग्रेजों का गुलाम बताया है. वह पूरी भाजपा को भ्रष्टाचारी व चोर बताया है. कार्यक्रम में पीसीसी सचिव आसींद मंडल प्रभारी व बेगू चेयरमैन रंजना शर्मा, पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा, विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा, प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़, गुलाबपुरा नगर पालिका चेयरमैन सुमित कालिया सहित कई जनप्रतिनिधि गण मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष मधुसूदन पारेख ने किया.

यह भी पढ़ें- नागौर में जमकर जूतमपैजार! पर्यवेक्षक के सामने ही भिड़ गए हरेंद्र मिर्धा और हबीबुर्रहमान के समर्थक

Trending news