Bhilwara News: पूर्व सभापति ने दिखाई दबंगई,श्रीचारभुजा नाथ मंदिर कार्यक्रम में किया मारपीट
Advertisement

Bhilwara News: पूर्व सभापति ने दिखाई दबंगई,श्रीचारभुजा नाथ मंदिर कार्यक्रम में किया मारपीट

Bhilwara News: नगर परिषद की पूर्व सभापति मंजूदेवी चेचाणी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह लोगों के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं. उनको अपशब्द भी बोल रही हैं.

पूर्व सभापति ने दिखाई दबंगई

Bhilwara News:नगर परिषद की पूर्व सभापति मंजूदेवी चेचाणी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह लोगों के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं. उनको अपशब्द भी बोल रही हैं. यह घटना तिलक नगर स्थित श्रीचारभुजा नाथ मंदिर परिसर में शुक्रवार रात की है. यहां पंचकुंडीय श्री विष्णु महायज्ञ एवं श्री चारभुजा नाथ के मंदिर पर स्वर्णकलश स्थापना एवं पाटोत्सव महोत्सव चल रहा है. शुक्रवार रात को भजन संध्या थी.

इधर, आयोजन समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार सारस्वत ने प्रेस नोट जारी करके कहा कि स्वर्ण कलश स्थापना में विधायक अशोक कोठारी को बुलाने से मुकेश चेचाणी एवं उनकी पत्नी पूर्व सभापति मंजू चेचाणी नाराज थे. 

उनका कहना था कि मेरे मूल निवास के सेक्टर 8 में अगर कोई आयोजन होगा तो उसमें मेरे और मेरे पति के अलावा किसी को नहीं बुलाया जा सकता है. वे और उनके पति बार-बार आयोजन को खराब करने के उद्देश्य से अन्य व्यक्ति को लेकर आए और भजन संध्या के दौरान उपद्रव करने लगे. इसकी शिकायत पुलिस को की है.

शहर की पूर्व प्रथम नागरिक मंजु चेचानी उनके पति सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज -

भीमगंज थाना प्रभारी आशुतोष पांडे ने बताया कि पूर्व सभापति जाने के खिलाफ एक महिला ने रिपोर्ट दी है. जिसमे बताया की शुक्रवार रात करीब 11 बजे पूर्व नगर परिषद सभापति मंजु चेचानी , उसका पति मुकेश चेचानी , सतीश सोमानी , सतीश बियानी , विष्णु काष्ट , रोशन काष्ट, संतोष बियानी ,गोपाल तेली , मंदिर परिसर में आए और मुझे धमकियां देते हुए कहा कि तुम्हारी अशोक कोठारी को बुलाने की हिम्मत कैसे हुई . 

मैंने उन्हें बताया कि मंदिर आस्था का केंद्र है , जिनकी आस्था होगी वो आएगा आप क्यों किसी को रोकते हैं . इस पर सभी ने आक्रोशित होकर मेरे साथ गाली गलौज की . पूर्व सभापति के पति मुकेश चेचानी , सतीश सोमानी , सतीश बियानी , विष्णु काष्ट , रोशन काष्ट , संतोष बियानी , गोपाल तेली ने गलत नीयत से मुझे छूते हुए मेरे साथ धक्का मुक्की की . अभद्र भाषा में गाली गलौज की . भजन संध्या के दौरान हो हल्ला हो जाने से मंदिर में मौजूद व्यवस्था लोगों ने इन्हें समझाया तो भी ये लोग नहीं माने . 

मंजू चेचानी ने वीडियो बना रहे एक युवक के मोबाइल को भी छिन कर तोड़ दिया और उसे कहा कि तुम्हारी क्या औकात है . तुम हमारे पांव की जूती के बराबर हो . हमारी पहुंच काफी ऊपर तक है . हम भीलवाड़ा के प्रथम नागरिक रह चुके हैं . पुलिस भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती . पूर्व में भी मुकेश चेचानी व अन्य ने चारभुजा नाथ मंदिर तिलक नगर के पुजारी के साथ बदतमीजी की जिससे हमारी धार्मिक आस्था को भी ठेस पहुंची है . पुलिस ने सोनी की रिपोर्ट पर धारा 323 , 341 एवं 354 में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है .

मैं कोठारी को बुलाने से नाराज होती तो 5100 रुपए क्यों देती - चेचाणी
पुर्व सभापति मंजू चैचाणी ने बताया की संचालन समिति के सदस्य आपस में उलझ रहे थे. गाली गलौच कर रहे थे. वहां बैठी महिलाओं ने मुझे बोला कि चेयरमैन साब आप जाओ और इनको गाली-गलौच करने से मना करो. मैं जैसे ही समझाने गई तो अन्य लोग मुझसे अभद्रता करने लगे. मेरा वीडियो बनाने लगे. विधायक अशोक कोठारी के स्वर्ण कलश स्थापना में बुलाने से नाराजगी का आरोप झूठा है. मुझे नाराजगी होती तो मैं आयोजन को लेकर 5100 रुपए की रसीद नहीं कटाती और परिवार सहित कार्यक्रम में भाग नहीं लेती. अभद्रता करने वालों के खिलाफ परिवाद दिया है.

 

वायरल वीडियो 53 सैकंड का है. शुरुआत में दिख रहा है कि पूर्व सभापति चेचाणी पुलिसकर्मी महावीर प्रसाद से उलझ रही हैं. पुलिसकर्मी के पीछे खड़ा एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था. चेचाणी झपट्टा मारते हुए मोबाइल गिराती हैं. वीडियो में आवाज आ रही हैं कि ये देखो पूर्व सभापति चेचाणी माहौल को बिगाड़ रही हैं, ये देखो, ये देखो. • इतने में चेचाणी पुलिसकर्मी के साइड में खड़े व्यक्ति पर झपटती हैं उसको चांटा मार देती हैं.

 

उनके लोग और पुलिसकर्मी पीछे खींचते हैं. फिर आवाज आती है... ये देखो, ये देखो. इसके बाद चेचाणी पुलिसकर्मी के साथ चली जाती हैं. वीडियो बनाने वाले आगे उनके पीछे आगे बढ़ते हैं तो चेचाणी फिर मुड़ती हैं और अपशब्द कहती हैं और झपट्टा मारकर उसका मोबाइल गिरा देती हैं.

यह भी पढ़ें:Sawai Madhopur News:मुख्यमंत्री के मलारना डूंगर दौरे को लेकर बड़ा फेरबदल, हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम में होंगे शामिल

Trending news