Bhilwara news: कुएं में मिली बुजुर्ग की लाश, चार के खिलाफ मामला दर्ज!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751160

Bhilwara news: कुएं में मिली बुजुर्ग की लाश, चार के खिलाफ मामला दर्ज!

Bhilwara news: बुजुर्ग की गर्दन व पैर बंधी लाश उसी के कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हत्या की आशंका के चलते परिजनों ने चार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, अजमेर से एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर प्रमाण जुटाए.

 

Bhilwara news: कुएं में मिली बुजुर्ग की लाश, चार के खिलाफ मामला दर्ज!

Bhilwara news: बड़लियास थाना क्षेत्र के गेता पारोली गांव में आज सुबह में एक बुजुर्ग की गर्दन व पैर बंधी लाश उसी के कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, सूचना पर बड़लियास थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हत्या की आशंका के चलते परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए, वहीं जिला चिकित्सालय में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा. 

थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि सूचना मिली की थाना क्षेत्र के गेता पारोली गांव में एक कुएं में लाश पड़ी है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से लाश को कुएं से बाहर निकाला, तो उसकी पहचान खेत मालिक भेरु के पिता रूपा गुर्जर उम्र 50 वर्ष निवासी गेता पारोली के रूप में हुई, वहीं लाश की गर्दन व जांग के पास दोनों पैर मृतक के सिर पर बांधने वाले साफे से बंधे हुए थे, जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़ें-  शहनाज गिल ने इटली से शेयर कीं दिलकश फोटो, ऐसे कर रहीं नेचर को एंजॉय

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक बुजुर्ग का पुत्र राधेश्याम अपने ही परिवार में लगने वाली काकी को करीब 20 दिन पहले भगा कर ले गया, जिस पर परिजन लड़की को वापस लाने की कह रहे थे, लेकिन मृतक का पुत्र इस बात पर राजी नहीं था, मृतक के भाई शंकर पिता रूपा गुर्जर ने सांवरा, राधेश्याम, शंकरलाल व रामेश्वर के खिलाफ हत्या कर शव को कुएं में डालने की पुलिस को रिपोर्ट दी, वहीं जिला चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा, अजमेर से पहुंचे एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर प्रमाण जुटाए.

Trending news