Bhilwara Fire News :सोला का खेड़ा में चार बाड़ों में लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचा प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117121

Bhilwara Fire News :सोला का खेड़ा में चार बाड़ों में लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचा प्रशासन

Bhilwara Fire News : शाहपुरा जिले के कोटड़ी उपखंड क्षेत्र के गेहूली ग्राम पंचायत सोला का खेड़ा गांव में एक साथ चार बाड़ों में आग लग गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना दमकल विभाग व प्रशासन को दी, लेकिन आगे 2 घंटे बाद भी कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा.

Bhilwara Fire News :सोला का खेड़ा में चार बाड़ों में लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचा प्रशासन

Bhilwara Fire News : शाहपुरा जिले के कोटड़ी उपखंड क्षेत्र के गेहूली ग्राम पंचायत सोला का खेड़ा गांव में आज दोपहर अज्ञात कारणों के चलते एक साथ चार बाड़ों में आग लग गई.

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया, वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना दमकल विभाग व प्रशासन को दी, लेकिन आगे 2 घंटे बाद भी कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा. जिसे लेकर ग्रामीण में भारी आक्रोश है.

उप सरपंच शिवलाल गूर्जर व ग्रामीण रंगलाल गूर्जर ने बताया कि दोपहर करीब 1:00 बजे गांव में छोटू लाल गुर्जर के बाड़े में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, आग ने कुछ ही देर में पास के ही रामकिशन बधाई, काना गुर्जर, हेमराज गुर्जर व देवकिशन गुर्जर के बाड़ों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

आग से छोटूलाल गुर्जर के बाड़े में रखी चार ट्रॉली कुट्टी सहित लकड़िया जलकर राख हो गई, वहीं बाड़े में बंधी एक भैंस आग से झूलस कर घायल हो गई, वहीं रामकिशन बलाई के बाड़े में दो ट्रॉली चारा व लड़कियां जलकर राख हो गई.

साथ ही घर के खाने का सामान, हेमराज, देवकिशन के बाड़े में  रखी लकड़ियों व अन्य सामान आग की चपेट में आ गए, ग्रामीणों ने शाहपुरा व‌ भीलवाड़ा दमकल को इसकी सूचना दी, लेकिन दमकल के नहीं आने पर ग्रामीणों ने पानी के टैंकरों तथा आसपास के कुओं व घरों के पानी के टैंकरों में मोटरे चलाकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Bus Fire : दौसा में बारातियों से भरी बस में लगी आग, किसी ने खिड़की से कूद कर तो कोई...

वहीं ग्रामीणों ने बताया की आग लगने पर शाहपुरा व भीलवाड़ा दमकल विभाग, पारोली व कोटड़ी थाना सहित ग्राम पंचायत प्रशासन को सुचना दी, लेकिन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा, जिसे लेकर ग्रामीणों में काशी नाराजगी की देखी जा रही है, वही ग्रामीणों ने बताया कि गेहूंली पटवारी मुख्यालय पर होने के बावजूद भी व बीट प्रभारी मौके पर नहीं पहुंचे.

Trending news