भीलवाड़ाः मरड़िया नाडा क्षेत्र में बेशकीमती जमीन से हटा अतिक्रमण, बाशिंदों ने लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308459

भीलवाड़ाः मरड़िया नाडा क्षेत्र में बेशकीमती जमीन से हटा अतिक्रमण, बाशिंदों ने लगाया ये आरोप

भीलवाड़ा नगर परिषद क्षेत्र में स्थित कोटा रोड आदर्श नगर के निकट मरड़िया नाडा क्षेत्र में बेशकीमती जमीन पर किए गए अतिक्रमण को बुधवार को दस्ते ने बल पूर्वक हटा दिया. 

भीलवाड़ाः मरड़िया नाडा क्षेत्र में बेशकीमती जमीन से हटा अतिक्रमण, बाशिंदों ने लगाया ये आरोप

भीलवाड़ा: नगर परिषद के अधिकारी अखेराम बड़ोदिया ने बताया कि सांगानेरी गेट क्षेत्र में नगर परिषद के नाम दर्ज जमीन पर अस्थायी अतिक्रमण कर लिया गया था. लगातार शिकायत मिल रही थी. वहीं, प्रकरण भी सतर्कता समिति में दर्ज है. अस्थायी और कच्चे टाइप के अतिक्रमण को हटा दिया गया. वहीं, दो परिवार ऐसे हैं, जिनके रहने की व्यवस्था करने के पश्चात उनके अतिक्रमण भी हटा दिये जायेंगे.

आरोपों को नकारा

इस संबंध में आयुक्त दुर्गा कुमारी से निर्देश प्रदान किये हैं. उन्होंने नगर परिषद पर लगे भेदभाव पूर्ण कार्रवाई के आरोपों को नकार दिया. उधर, क्षेत्रीय पार्षद उदयलाल तेली ने कहा कि नगर परिषद ने जेसीबी चलाई तो वहां एक दिव्यांग और बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गया. तेली ने कहा कि आज नगर परिषद की ओर से जो कार्रवाई की गई है, वो द्वैवेषतापूर्ण है. 

क्षेत्रीय लोगों ने जमकर विरोध किया.
परिषद ने गायों के बाड़े को अतिक्रमण माना जो गलत है. परिषद ने उन लोगों के अतिक्रमण नहीं तोड़े जो लिखकर दे चुके हैं कि वे पांच दिन में अतिक्रमण हटा लेंगे. तेली ने कहा कि इस कार्रवाई का उनके साथ ही क्षेत्रीय लोगों ने जमकर विरोध किया. इस कार्रवाई के दौरान विरोध करते हुये पार्षद तेली की आयुक्त दुर्गा कुमारी से तीखी नौंक-झौंक भी हुई.

समझाइश कर शांत करवा

उधर, इस कार्रवाई के दौरान माहौल गरमाने की सूचना पर डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा भी मौके पर पहुंचे. दायमा ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाइश कर शांत करवा दिया. इससे पहले भीमगंज थानाप्रभारी विक्रम सेवावत मय जाब्ता मौके पर मौजूद थे.

Reporter-Mohammad Khan

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़ें- खेड़ली में इंडियन ऑयल के पंप पर बदमाशों ने की लुट, सेल्समैन से छीने 17 हजार रुपए, मोबाइल भी ले गए

अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत

Trending news