Bharatpur में युवक ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, अहमदाबाद में करता था मजदूरी
Advertisement

Bharatpur में युवक ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, अहमदाबाद में करता था मजदूरी

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर बयाना के सालाबाद रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार सुबह एक युवक ने राजधानी एक्सप्रेस के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया. मृतक युवक विश्वेन्द्र जाटव (21) पुत्र पूरन सिंह पास के ही गांव पन्नीपुरा का रहने वाला है.

Bharatpur में युवक ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, अहमदाबाद में करता था मजदूरी

Bharatpur News: दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर बयाना के सालाबाद रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार सुबह एक युवक ने राजधानी एक्सप्रेस के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया.

मृतक युवक विश्वेन्द्र जाटव (21) पुत्र पूरन सिंह पास के ही गांव पन्नीपुरा का रहने वाला है. हालांकि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है. रेलवे पटरियों की रख रखाव का काम कर रहे ट्रैकमैन ने आरपीएफ को ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना दी. इसके बाद आरपीएफ ने बयाना कोतवाली थाना पुलिस को मौके पर बुलाया. कोतवाली पुलिस फिलहाल युवक का बयाना सीएचसी में पोस्टमार्टम करा रही है.

एएसआई ओम प्रकाश यादव ने बताया कि गांव पन्नीपुरा निवासी विश्वेंद्र जाटव अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करता था, जो गुरुवार सुबह ही ट्रेन से पहले बयाना रेलवे स्टेशन पर उतरा था इसके बाद दूसरी ट्रेन से कैला देवी झील का बाड़ा होते हुए अपने गांव पहुंचा.

घर पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही विश्वेंद्र परिजनों से कैलादेवी मेला देखने जाने की बात कहकर अपने भाई अनिल की बाइक लेकर निकल गया था. इसके करीब एक घंटे बाद ही सुबह करीब 11 बजे बयाना- भरतपुर रेल मार्ग स्थित सालाबाद और कैलादेवी स्टेशनों के बीच ट्रैक पर विश्वेन्द्र सिंह का क्षत- विक्षत शव ट्रैक पर पड़ा मिला.

पुलिस ने बताया कि विश्वेंद्र त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के आने पर ट्रैक पर लेट गया था. जिससे कटकर उसकी मौत हुई है. उसकी बाइक ट्रैक के बगल में बाउंड्रीवॉल के पास खड़ी मिली. घटना को लेकर मृतक के पिता पूरन सिंह ने अपने बेटे के सुसाइड की पुलिस में मर्ग रिपोर्ट दी है.

Trending news