राजस्थान के रण में पीएम मोदी, भरतपुर से भर रहे हुंकार, कितना कारगर होगा विजय का ये संकल्प?
Advertisement

राजस्थान के रण में पीएम मोदी, भरतपुर से भर रहे हुंकार, कितना कारगर होगा विजय का ये संकल्प?

Rajasthan Assembly Elections 2023: पीएम नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के रण में डटे हुए हैं, विजय संकल्प सभा को संबोधित कर रहे हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी के कई दिग्गज नेता आज राजस्थान में रैलियां कर रहे हैं. आज इसीक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी भरतपुर कॉलेज से प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे हैं.

राजस्थान के रण में पीएम मोदी, भरतपुर से भर रहे हुंकार, कितना कारगर होगा विजय का ये संकल्प?

Rajasthan Assembly Elections 2023: पीएम मोदी आज राजस्थान में हैं, कांग्रेस की घेराबंदी के लिए पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता राजस्थान पर नजरे बनाए हुए हैं.

बता दें कि 25 नवंबर को राजस्थान विधानसभा के चुनाव हैं, मतदाता अपने मतदान से नई सरकार चुनेंगे. आज शनिवार को पीएम मोदी भरतपुर कॉलेज से प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे हैं.विजय संकल्प जनसभा के माध्यम से पीएम मोदी कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. आखिर पीएम मोदी की विजय संकल्प जनसभा कितनी कारगर होगी? 

 कांग्रेस की दिवाली की तरह सफाई करनी है- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने इस मंत्री को सजा देने की बजाय टिकट देकर ईनाम दिया, इस पाप से सहमत हो गए हैं, जादूगर के प्रिय मंत्री के पास कौनसी दूसरी लाल डायरी है, कांग्रेस आलाकमान को झुकना पड़ा. दिल्ली में बैठे लोगों की भी जानकारी है, राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने पर हर राज खोलेंगे. राजस्थान को हमेशा के लिये राजस्थान से हटाने की जररूत है, कांग्रेस की दिवाली की तरह सफाई करनी है. कांग्रेस राज में दलित अत्याचार बढ़े

 

 

 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना

भरतपुर कॉलेज में विजय संकल्प जनसभा में पीएम ने कहा कि  कांग्रेस जहां जहां आती है, वहां अपराधी और आतंकवादी बेलगाम हो जाते है,तुष्टिकरण का आरोप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना,रेप के फर्जी मामलों के बयान को लेकर निशाना ऐसे जादूगर को कुर्सी पर रहने का कोई हक नहीं है. महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच गिरी हुई है,शांती धारीवाल के बयान पर निशाना,डूब मरो क्या राजस्थान के सूरमाओं का यह अपमान नहीं है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: भरतपुर में मोदी की गूंज तो 'बाबा' के तिजारा में खड़गे की सभा

 

Trending news