भरतपुर: दिवाली पर एक तरफ खुशियां तो दूसरी तरफ मातम, मंजर देख लोगों के रूह कांपे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410447

भरतपुर: दिवाली पर एक तरफ खुशियां तो दूसरी तरफ मातम, मंजर देख लोगों के रूह कांपे

भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक किशोर पटाखा चलाते समय झुलस गया. पास में ही किशोर का दादा लेटा था जब उसने अपने पोते को झुलसा हुआ देखा तो दादा की सदमे से मौत हो गई. दोनों को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया और किशोर की हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर कर दिया. 

मंजर देख लोगों के रूह कांपे

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर के एनसीआर रीजन में बैन है, लेकिन भरतपुर में जमकर आतिशबाजी हुई. भरतपुर के सीकरी कस्बे में पटाखा चलाते समय एक किशोर झुलस गया. घायल किशोर को देख उसके दादा ने सदमे से दम तोड़ा दिया. वहीं घायल किशोर को गंभीर हालात में जयपुर रेफर किया गया है.

भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक किशोर पटाखा चलाते समय झुलस गया. पास में ही किशोर का दादा लेटा था जब उसने अपने पोते को झुलसा हुआ देखा तो दादा की सदमे से मौत हो गई. दोनों को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया और किशोर की हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर कर दिया. घटना सीकरी कस्बे के पीपला माता मंदिर के पास की है. 16 साल का धुर्व उर्फ़ शिवा खत्री घर के कमरे में पटाखा चला रहा था पास ही शिवा के दादा मदन लाल खत्री उम्र 90 साल लेटे हुए थे. अचानक से शिवा के हाथ में ही पटाखा फट गया. 

साथ ही पटाखे के धमाके से शिवा के चेहरे और हाथ पर काफी चोट आई और कमरे में चारों तरफ से धुआं हो गया. घटना को देख मदन लाल अपने पोते को बचाने के लिए उसके पास गया. मदन लाल ने जैसे ही पोते को जख्मी देखा तो सदमे से उनकी भी मौत हो गई. घरवाले दोनों को तुरंत सीकरी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां मदनलाल को मृत घोषित कर दिया और शिवा की हालत गंभीर होने के कारण उसे अलवर रेफर कर दिया, लेकिन शिवा को अलवर से भी जयपुर रेफर कर दिया गया है.

बता दें कि बच्चे के पिता लिंकन खत्री ने बताया की हमारे पिताजी मदन लाल खत्री और ध्रुव खत्री घर में बैठे हुए थे और घर के सभी लोग दूसरे कमरे में पूजन कर रहे थे. अचानक पता नहीं क्या हुआ पटाखा फटा है या कोई रॉकेट आया है. आतिशबाजी का विस्फोट हुआ है, जिससे बच्चा झुलस गया है. इस समय बच्चा जयपुर एसएमएस में भर्ती है. ध्रुव की स्थिति देखकर उसके दादा की सदमे से मौत हो गई.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news