Bharatpur News : भरतपुर के PNB में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, काउंटर से लूट ले गए 23 हजार
Advertisement

Bharatpur News : भरतपुर के PNB में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, काउंटर से लूट ले गए 23 हजार

Bharatpur News : हथियारबंद बदमाशों ने पीएनबी बैंक के अंदर घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.

 

भरतपुर के PNB में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग.

Bharatpur : हथियारबंद बदमाशों ने पीएनबी बैंक के अंदर घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. घटना रीको इंडस्ट्रियल एरिया की पीएनबी बैंक की है. जहां 3 बैंक लुटेरे बैंक में घुसते हैं और बैंक में 5 से 8 मिनट तक बैठे रहते है.

बैंक के कैशियर से भरने के लिये सिलिप मांगते हैं और अचानक हवाई फायर कर बैंक में मौजूद सभी लोगो के हाथ ऊपर करवा लेते और कैशियर से कैश बैग में डालने की कहते है. इस बीच गोली की आवाज से अचानक बैंक का सायरन बज उठता है और सायरन की आवाज सुनकर लुटेरे काउंटर पर रखे लूज कैश जो कि 23 हजार 500 था उसको लूट कर फरार हो गये .

दिन दहाड़े हुई बैंक रॉबरी की इस घटना की जानकारी जैसे ही भरतपुर पुलिस को मिली तो पुलिस के आला अफसर बैंक पहुचंते है और बैंक स्टाफ और सीसीटीवी के जरिये घटना की जानकारी जुटाते है साथ ही नाकाबंदी भी कराई जाती है डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम घटना स्थल का मौका मुआयना किया.

बैंक में घुसकर लूट की वारदात की खबर जब एसपी भरतपुर मृदुल कच्छावा को मिलती हैं, तो वह दिल्ली के रास्ते से वापस लौटकर बैंक पहुंचते हैं और घटना की जानकारी लेते है तो पुलिस की जानकारी में आया कि वारदात के दौरान बैंक में कोई भी सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था. साथ ही बैंक के सीसीटीवी कैमरे की क्वॉलिटी भी बहुत डल है यही नहीं लुटेरे जब वारदात के लिये बैंक में घुसे तो एक ने हेलमेट पहने हुए था और दूसरे ने मफलर से मुहँ ढका था तीसरा बदमाश बैंक के चैनल गेट पर था लेकिन उनको बैंक स्टाफ ने टोका टाकी नही की और इसी का फायदा बदमाशों ने यहां उठाया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है कुछ टीमो को रवाना किया गया है.

गौरतलब है, कि इस पीएनबी बैंक के बाहर लगे एटीएम से में 3 बाइक सवार बदमाश कुछ दिन पहले, एटीएम मशीन को ठीक कर बाहर निकलते हुए एक मिस्त्री पर देशी कट्टा(तमंचा) तानकर, उसका बैग छीनकर फरार हुए थे लेकिन बैग में जब पेचकस प्लास मिले तो बैग को फेंककर चले गए थे . लेकिन इस घटना के बाद भी ना तो बैंक प्रबंधन और ना ही उद्योग नगर थाना पुलिस किसी ने भी गम्भीरता से नहीं लिया और आज यह नई वारदात सामने आई है.

Trending news