लड़की को किया किडनैप, फिर फोन कर मांगी फिरौती, बोला- मैं कुछ भी कर सकता हूं...
Advertisement

लड़की को किया किडनैप, फिर फोन कर मांगी फिरौती, बोला- मैं कुछ भी कर सकता हूं...

राजस्थान के भरतपुर में एक 22 साल की लड़की को किडनैप कर उसके पिता से फिरौती मांगी गई. मामले में पता चला कि दोनों पहले से एतक-दूसरे को जानते थे.  फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लड़की को किया किडनैप, फिर फोन कर मांगी फिरौती, बोला- मैं कुछ भी कर सकता हूं...

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में एक 22 साल की लड़की के किडनैप और फिरोती की खबर सामने आने के बाद से ही सनसनी है. वहीं, इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, जिसके चलते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था. 

बता दें कि लड़की और आरोपी युवक की जान-पहचान सोशल मीडिया की साइट के जरिए हुई थी. आरोपी लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ जयपुर ले गया और वहां जाकर लड़की के घरवालों से फिरौती मांगने लगा. 

भरतपुर के रूपवास में रहने वाले लड़की के पिता विष्णु गोयल ने बताया कि 25 जनवरी को मथुरा गेट थाने में घटना दर्ज करवाते हुए बताया कि उनकी बेटी मथुरा गेट थाना के पास के एक कोचिंग में पढ़ती है और वहीं उसने कोचिंग के पास ही कमरा लेकर रह रही थी. 

5 लाख रुपये की मांगी फिरौती 
आखिरी बात उसकी बेटी से 24 जनवरी को हुई. उसने फोन पर कहा कि वह कोचिंग से कमरे पर जा रही है. इसके बाद 25 जनवरी को बेटी के फोन से एक युवक का फोन आया, उसने कहा कि उसकी बेटी को किडनैप कर लिया गया है, जिसके लिए आपको 5 लाख रुपये देने होंगे. वहीं, लड़की के पिता तुरंत मथुरा गेट थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया. 

सोशल मीडिया पर हुई मुलाकात 
वहीं,  मथुरा गेट थाने की पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता विष्णु गोयल ने मामला दर्ज करवाया था, जिसके चलते पुलिस ने आरोपी यवुक और लड़की को पकड़ लिया गया है. जांच में पता चला कि लड़का-लड़की एक-दूसरे को पहले से जानते थे, उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. इसी के चलते वह उसे बहला फुसला अपने साथ ले गया. आरोपी युवक की बसेड़ी का रहने वाला है और उसकी आयु 22 साल है. 

यह भी पढ़ेंः जैसलेमर में हो रहा फेस्टिवल, IAS टीना डाबी ने भेजा न्यौता!

यह भी पढ़ेंः रामायण सुनाते हुए बागेश्वर महाराज ने रावण को किया फोन, पूछे ये सवाल!

Trending news