Bharatpur Crime News: 6 बच्चों के बाप ने बेरहमी से की गर्लफ्रेंड की हत्या,चाकू से किए कई बार वार
Advertisement

Bharatpur Crime News: 6 बच्चों के बाप ने बेरहमी से की गर्लफ्रेंड की हत्या,चाकू से किए कई बार वार

Bharatpur Crime News:राजस्थान के भरतपुर के थाना मथुरा गेट इलाके में किराए का मकान में रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने खुद भी सुसाइड करने के प्रयास में अपने हाथ की नसें काट ली.

Bharatpur Crime News

Bharatpur Crime News:राजस्थान के भरतपुर के थाना मथुरा गेट इलाके में किराए का मकान में रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने खुद भी सुसाइड करने के प्रयास में अपने हाथ की नसें काट ली. मृतका की पूनम पुत्री दाऊ दयाल शर्मा निवासी सहयोग नगर भरतपुर के रूप में पहचान हुई है. जबकि आरोपी प्रेमी कामां तहसील के नोनेरा गांव का रहने वाला सोनू पंडित है.

मकान मालिक राजेश ने बताया की करीब एक माह से आरोपी सोनू पंडित ने किराए पर कमरा लिया था और मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करता था. आज एक लड़की को लेकर आया था, लड़की के बारे में पूछा तो उसे अपनी पत्नी बताया. कुछ देर बाद कमरे से चिल्लाने की आवाजें आने लगी. मौके पर जाकर देखा तो फर्श पर खून बिखरा था और लड़की घायल अवस्था में पड़ी थी और खुद भी घायल अवस्था में था. 

आरोपी से पूछा तो उसने बताया कि मैंने लड़की को मार दिया. जिसके बाद आरोपी को घर में बंद कर पुलिस को फोन किया. मथुरा गेट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लिया और आरोपी को आरबीएम अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. 

जहां उसका इलाज जारी है.आरोपी 6 बच्चे का बाप हैं और लड़की कॉलेज में पढ़ती थी.वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी घर से कॉलेज के लिए पढ़ने को कहकर घर से निकली थी.वारदात के बाद पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों को सूचित किया और पीड़ित परिवार अस्पताल पहुंचा है.

इस पूरे मामले में हत्या के पीछे प्रेमी प्रेमिका का आपसी मन मुटाव बताया जा रहा है. पुलिस जांच के बाद ही यह बात स्पष्ठ हो सकेगी आरोपी ने प्रेमिका की हत्या क्यों की.

यह भी पढ़ें:Alwar News:7 दिन में 3500 मरीज! मौसमी बीमारी ने फैलाया पैर, इस अस्पताल के आंकड़े कर देंगे हैरान

Trending news