सिवाना में चोरों ने तोड़े मंदिर के ताले, पुलिस पर उठ रहे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338350

सिवाना में चोरों ने तोड़े मंदिर के ताले, पुलिस पर उठ रहे सवाल

ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है. छुटपुट कार्रवाई कर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन क्षेत्र में बढ़ते अपराध के ग्राफ पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम नजर आ रही है.

सिवाना में चोरों ने तोड़े मंदिर के ताले, पुलिस पर उठ रहे सवाल

Siwana: बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे के खत्री पंचायत भवन में देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. भवन में बने मंदिरों पर हाथ साफ करते हुए भगवान की प्रतिमा के नीचे रखे, बाजोट के चारों तरफ लगी तकरीबन 7 किलो चांदी एवं दान पात्र में रखे हुए 10 हजार के करीब रुपये पार कर रफू-चक्कर हो गए.

सुबह जब दर्शन के लिए मंदिर में लोग पहुंचे तब उन्होंने बाजोट से चांदी एवं दानपात्र के ताले टूटे हुए देखकर समदड़ी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हर बार की तरह इस बार भी मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी.

यह भी पढे़ं- क्या आप भी मांग में सिंदूर भरते हुए करती हैं ये गलती, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

ओमप्रकाश खत्री के मुताबिक, करीब 1 वर्ष से दान पात्र को नहीं खोला गया था, जिसके अंदर 10,000 से अधिक की राशि हो सकती है, वही, बाजोट पर लगी चांदी की परत 6 से 7 किलो के लगभग हो सकती है.

पुलिस पर उठ रहे सवाल
देर रात्रि को व्यस्त मार्ग मुख्य बाजार से बावड़ी चौक जाने वाले रास्ते के नजदीक बने मंदिर में चोरी की वारदात के बाद पुलिस पर एवं रात्रि गस्त पर सवालिया निशान हो रहे हैं, अब तक क्षेत्र में 20 से अधिक मंदिरों में चोरियों की वारदातें हो चुकी है, लेकिन एक भी वारदात में पुलिस की ओर से अज्ञात चोरों तक नहीं पहुंचना कहीं न कहीं सांठगांठ का अंदेशा जताया जा रहा है.

वहीं, ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है. छुटपुट कार्रवाई कर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन क्षेत्र में बढ़ते अपराध के ग्राफ पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम नजर आ रही है.

बाड़मेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news