राजस्थान: पुलिस एएसआई ने ट्रक ड्राइवर के साथ की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1924259

राजस्थान: पुलिस एएसआई ने ट्रक ड्राइवर के साथ की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

राजस्थान न्यूज: पुलिस एएसआई ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान: पुलिस एएसआई ने ट्रक ड्राइवर के साथ की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

चौहटन, बाड़मेर: पश्चिम राजस्थान के सीमांत बाड़मेर जिले में  खाकी की दादागिरी सामने आई है. जहां सरे राह सड़क पर ट्रक चालक के साथ बेहरमी से मारपीट की जा रही है. घटना बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के बाड़मेर-चौहटन रोड की है. जहां चौहटन थाने में तैनात एएसआई सुभान अली खाकी का रौब दिखाते हुए ट्रक चालक को रुकवाकर मारपीट करता नजर आ रहा है. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि वायरल वीडियो की जी राजस्थान पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल चौहटन थाने में तैनात एसएआई सुभान अली लम्बे समय से राजनीतिक पहुंच के कारण चौहटन थाने में ही तैनात है. बार बार मिल रही शिकायतों के बावजूद थाने से हटाए नहीं जाने के कारण एएसआई के हौसले बुलंद हो गए है. ऐसे में तकरीबन एक सप्ताह पहले ट्रक चालक अपना ट्रक लेकर जा रहा था. इसी दरमियान एएसआई सुभान अली ने ट्रक रुकवाकर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एएसआई अपना रौब दिखाते हुए किस तरह ट्रक चालक से मारपीट कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो करीब 1 मिनट 50 सेकंड है जिसमें वह सिर के बाल पकड़कर कर मारपीट कर रहा है. जबकि ट्रक चालक बार बार माफी मांगते हुए छोड़ने की मिन्नते कर रहा था लेकिन एएसआई बीच सड़क पर ही मारपीट करते रहा.

 
ऐसा नही है कि यह खाकी को दागदार करने का पहला मामला है इससे पहले भी बाड़मेर पुलिस की कई बार अपनी किरकिरी करवा चुकी है. अब देखने वाली बात यह है कि इस वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगत आनंद क्या कार्रवाई करते है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news