आजादी की गौरव यात्रा में तपती धूप में नंगे पांव चले विधायक मदन प्रजापत, ये है वजह
Advertisement

आजादी की गौरव यात्रा में तपती धूप में नंगे पांव चले विधायक मदन प्रजापत, ये है वजह

तपती सड़क पर ज्यादा देर चलने के बाद पैर जलने लगते तो मदन प्रजापत रुक रुक कर सड़क के किनारे पेड़ की छाया व पांव को गर्मी से राहत देने के लिए घास का खड़े नजर आए. 

आजादी की गौरव यात्रा में तपती धूप में नंगे पांव चले विधायक मदन प्रजापत, ये है वजह

Pachpadra: राजस्थान में बाड़मेर जिले की पचपदरा विधानसभा से विधायक काफी समय से चर्चा में है जिसकी वजह है उनका जूते नहीं पहनने की प्रण. बालोतरा को जिला घोषित करने की मांग को लेकर विधायक मदन प्रजापत काफी समय से आंदोलनरत हैं. वह लगातार इस तपती धूप में भी नंगे पांव चल रहे हैं. बुधवार को भी बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित आजादी की गौरव पदयात्रा में भी मंत्री हेमाराम चौधरी के साथ कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ पूरे रास्ते हाथों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लिए हुए नंगे पांव पैदल नजर आए.

इस दौरान तपती धूप होने के कारण सड़क पर लगातार उनके पांव जल रहे थे लेकिन वह निरंतर इस यात्रा में चलते रहे. तपती सड़क पर ज्यादा देर चलने के बाद पैर जलने लगते तो वह रुक रुक कर सड़क के किनारे पेड़ की छाया व पांव को गर्मी से राहत देने के लिए घास का खड़े नजर आए. इस दौरान मंत्री हेमाराम चौधरी सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनसे गाड़ी में बैठने का आग्रह किया लेकिन वह लगातार उनके साथ पैदल ही नंगे पांव चले.

पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि बालोतरा को जिला बनाने के लिए जूते नहीं पहनने का जो प्रण लिया है. उन्होंने कहा कि तपती धूप में भी मैं कार्यकर्ताओं की जोश व जज्बे के साथ लगातार आगे बढ़ रहा हूं. भले ही यह कितनी ही धूप तप जाए लेकिन मेरे प्रण को नहीं तोड़ सकती. मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री बालोतरा को जल्द ही जिला बनाएंगे. गौरतलब है कि विधायक मदन प्रजापत द्वारा जूते नहीं पहनने का प्रण लिए जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी सहित कई मंत्रियों व कांग्रेसी नेताओं ने उनसे जूते वापस पहनने का आग्रह किया लेकिन वह अपने इस प्रण पर अडिग है.

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

 

Trending news