लिव इन रिलेशनशिप में कई रातें ख्वाबों में बिताने के बाद युवक ने किया रेप, अब थाने पहुंचकर बोली जान दे दूंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247306

लिव इन रिलेशनशिप में कई रातें ख्वाबों में बिताने के बाद युवक ने किया रेप, अब थाने पहुंचकर बोली जान दे दूंगी

महाराष्ट्र के पुणे निवासी युवती को बाड़मेर के धोरीमना थाना क्षेत्र के भूनीया निवासी एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा. परिजनों ने उसके साथ बदसलूकी कर धक्के देकर बाहर निकाल दिया.

युवती पिछले 10 दिनों से न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही.

Barmer: बुधवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित महावीर पार्क में एक युवती पिछले 10 दिनों से न्याय के लिए थाने और पुलिस अधिकारियों की चौखट पर भटकती हुई आखिर परेशान होकर रोने बिलखने लगी और आत्महत्या करने की धमकी दी. जिस पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए.

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर युवती को न्याय का आश्वासन दिया.

शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया
दरअसल महाराष्ट्र के पुणे निवासी युवती को बाड़मेर के धोरीमना थाना क्षेत्र के भूनीया निवासी एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा. कुछ महीने पहले युवक बिना बताए अपने घर लौट आया, इस पर युवती उसके घर पर पहुंची तो उसके परिजनों ने उसके साथ बदसलूकी कर धक्के देकर बाहर निकाल दिया.

दूसरी जाति कहकर अपने बेटे की शादी तुम्हारे साथ नहीं कराएंगे
जब युवती ने युवक से मिलने की बात कही तो कहा कि आप दूसरी जाति की हो इसलिए हमारे बेटे की शादी आपके साथ नहीं करवाएंगे. इस पर युवती ने पुलिस थाना धोरीमना में रिपोर्ट भी दी थी लेकिन वहां पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो युवती ने दो बार बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और अपनी गुहार लगाई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे अपनी जान दे दूंगी- पीड़िता
जिसके बाद युवती ने न्यायालय का भी शरण लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाने का इस्तगासा पेश किया था लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं होने पर युवती आज आहत होकर महावीर पार्क पहुंच गई और वहां पर रोने बिलखने लग गई. साथ ही पुलिस को कहा कि मेरी कार्यवाही नहीं हुई तो मैं पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे अपनी जान दे दूंगी.

यह भी पढ़ें: डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे

इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो तुरंत प्रभाव से बाड़मेर डिप्टी आनंद सिंह और सदर थानाधिकारी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और युवती से पूरे मामले की जानकारी लेकर युवती को आश्वस्त किया कि आप के मामले में पुलिस की ओर से पूरी कार्यवाही की जाएगी और उसके बाद युवती को पुलिस ने सुरक्षित जगह पर भिजवाया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news