बालोतरा के जसोल में नए थाने का हुआ उद्घाटन, अपराध में आएगी कमी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309810

बालोतरा के जसोल में नए थाने का हुआ उद्घाटन, अपराध में आएगी कमी

 बालोतरा के जसोल में शुक्रवार को एक नए थाने का विधिवत उद्धघाटन किया गया. इस थाने का उद्घाटन विधायक मदन प्रजापत, एसपी दीपक भार्गव ने  फीता काट कर किया. 

बालोतरा के जसोल में नए थाने का हुआ उद्घाटन, अपराध में आएगी कमी

Barmer : जिले में बालोतरा के जसोल में शुक्रवार को एक नए थाने का विधिवत उद्धघाटन किया गया. इस थाने का उद्घाटन विधायक मदन प्रजापत, एसपी दीपक भार्गव ने  फीता काट कर किया. 

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन

इस अवसर पर विधायक ने सम्बोधित करते हुए कहा कि, नए थाने के बनने से क्षेत्र में अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था बनाए रखने में कारगर साबित होगा. नए थाने से करीब 42 गांवो की जनता को तुंरत कानूनी सहायता मिल सकेगी. 

एसपी भार्गव ने भी कहा  कि, बाड़मेर जिले में 3 नए पुलिस थाने और एक डीएसपी ऑफिस को हम एक नई चुनौती की तरह देखते है. सीमित संसाधनों के बीच अपराध पर नियंत्रण भी एक चुनौती है.

 नए थाने खुलने से अब बालोतरा के एक बड़े क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने में आसानी होगी. अपराधियों में डर और आमजन में विश्वास का स्लोगन भी चरितार्थ होगा. 

इस अवसर पर प्रधान भगवतसिंह, सभापति सुमित्रा जैन, डीएसपी धनफूल मीणा, बालोतरा थानाधिकारी बाबूलाल रैगर,जसोल थानाधिकारी डिम्पल कंवर,सरपंच ईश्वरसिंह,जसोलधाम ट्रस्ट से हरिश्चंद्रसिंह ,सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिधिगण व गणमान्य लोग उपस्थित रहें.

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news