शिक्षकों की 'कुंडली' तैयार करवा रहे हैं मदन दिलावर, जो निकलेगा दुराचारी वो ये परिणाम भुगतने के लिए रहे तैयार!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2131835

शिक्षकों की 'कुंडली' तैयार करवा रहे हैं मदन दिलावर, जो निकलेगा दुराचारी वो ये परिणाम भुगतने के लिए रहे तैयार!

Rajasthan News: शिक्षकों की 'कुंडली' तैयार शिक्षा मंत्री मदन दिलावर तैयार करवा रहे हैं. इनमें से जो दुराचारी निकलेगा उसके लिए दिलावर ने चेतावनी दी है.

Madan Dilawar

Madan Dilawar News : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने सोमवार को बाड़मेर में बयान दिया. उन्होंने कहा कि वह शिक्षकों की कुंडली अधिकारियों से कहकर तैयार करवा रहे हैं. मदन दिलावर ने कहा कि ऐसा होने के बाद दुराचारी और बालात्कारी शिक्षकों की संपत्ति को नेस्तनाबूद किया जाएगा.

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले शिक्षकों की संपत्ति पर बुलडोजर चला दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने शिक्षकों को ड्यूटी पर समय से आने को लेकर भी नसीहत दी.

बता दें कि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का स्कूलों में शिक्षा पाठ्यक्रम में अकबर को महान पढ़ाये जाने पर उनका एक बयान सुर्खियों में है. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि अकबर एक आक्रांता व बलात्कारी था. उसको महान बताना गलत था, साथ ही उन्होंने कहा कि उन सभी विद्यालयों को बंद किया जाएगा. जिसको जानता नहीं चाहती है और विद्यार्थियों का नुकसान हो रहा है.

मदन दिलावर प्रदेश के शिक्षा मंत्री बनने के बाद शिक्षा में परिवर्तन करने को लेकर लगातार सुर्खियों में है, सूर्य नमस्कार को सभी स्कूलों में लागू करना व स्कूल समय के दौरान पूजा पाठ और नमाज नही पाबंदी लगाने के बाद अब पाठ्यक्रम से अकबर को महान पढ़ना के पाठ को हटाने को लेकर भी शिक्षा मंत्री ने बड़ी बात कही है. मदन दिलावर ने कहा कि अकबर एक आक्रंता था और मीना बाजार लगाकर सुंदर महिलाओं को ढूढ़कर उठाकर ले जाता और उनके साथ बलात्कार करता था.

प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक की घटनाओं को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि अभी बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है जिसमें पेपर लीक नहीं हो और किसी भी प्रकार की नकल नहीं हो जिसको लेकर पुख्ता इंतजाम किए हैं. साथ ही पेपर लीक व नकल की घटनाओं को रोकने के लिए समीक्षा की जा रही है.

 

Trending news