Rajasthan live News: RU में नहीं थम रहा कुलपति का विरोध,आवास के बाहर पोस्टर चस्पा लिखा आरयू कुलपति चोर है,पढ़े बड़ी खबरें..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2233873

Rajasthan live News: RU में नहीं थम रहा कुलपति का विरोध,आवास के बाहर पोस्टर चस्पा लिखा आरयू कुलपति चोर है,पढ़े बड़ी खबरें..

Rajasthan live News: राजस्थान  विश्वविद्यालय में पोस्टर वॉर जारी है. छात्र कुलपति का विरोध कर रहे हैं, वहीं राजस्थान सरकार जल संकट को देखते हुए प्याऊ खोलने की योजना पर विचार कर रही है. मरुधरा के लेटेस्ट अपडेट के लिए पढ़ते रहिए राजस्थान लाइव न्यूज पर.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan live News: राजस्थान विश्वविद्यालय में कुलपति का विरोध नहीं थम रहा है,कुलपति आवास के बाहर विरोध पोस्टर लगे हैं,पोस्टर में कुलपति कल्पना कटेजा के लिए लिखा गया है छात्रों को आपस में लड़ाना बंद करो,आरयू कुलपति चोर है,आरयू कुलपति प्रोफेसरों को आपस में लड़ाना बंद करो, PAT में 50 % अंक वाले छात्रों को प्रवेश दो. इस तरह के पोस्टर चस्पा किए गए हैं कुलपति आवास के बाहर.

वहीं, पूरे प्रदेश में सरकार प्याऊ खोलेगी.जलदाय विभाग योजना पर काम कर रहा है. सभी जिला कलेक्टर की इसके लिए जिम्मेदारी तय की जाएगी. मॉनिटरिंग का काम भी किया जाएगा.  जन सहयोग की जरुरत पड़ी तो उसे लिया जाएगा. दो तरह की प्याऊ खोलने पर काम चल रहा है.कुछ जगह मटकों में रखकर की जाएगी पानी की व्यवस्था, तो कुछ जगह भामाशाहों के सहयोग से लगाए जाएंगे वाटर कूलर. इनमें पानी भरने की व्यवस्था पीएचईडी के जिम्मे रहेगी.

बता दें कि आज खाजूवाला से बड़ी खबर है,छतरगढ़ में बहुचर्चित फर्जी जमीन आवंटन मामला अब फिर से तूल पकड़े लगा है. तत्कालीन 3 तहसीलदार, 2 नायब तहसीलदार, 2 गिरदावर, 12 पटवारीयों सहित 52 लाभार्थियों के मुकदमा खिलाफ दर्ज है, छतरगढ तहसील में 2018 से 2024 तक अधीकारी कर्मचारियों ने मिलकर घोटाला किया था.करीब 6100 बीघा से ज़्यादा सरकारी जमीनो की कर दी थी बंदरबांट.करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ था.

 5 वें दिन भी JKJ ज्वैलर्स ग्रुप और जोशी ग्रुप पर आयकर का सर्च ऑपरेशन जारी है. टीम ने कोलकाता के सभी 4 ठिकानों पर सर्च कार्रवाई पूरी  की है. जयपुर और दिल्ली स्थित 17 ठिकानों पर आयकर छापेमारी हुई है. आयकर विभाग ने अब तक 1.10 करोड़ रु की नकदी जब्त की है. 

ये भी पढ़ें- ' नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है..' रविंद्र सिंह भाटी के बाद अब CM भजनलाल के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

 

Trending news