Rajasthan Live News: JKJ ज्वैलर्स और जोशी ग्रुप पर 5 वें दिन भी IT का सर्च ऑपरेशन जारी, आज 21 ठिकानों पर कार्रवाई हो सकती है पूरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2233881

Rajasthan Live News: JKJ ज्वैलर्स और जोशी ग्रुप पर 5 वें दिन भी IT का सर्च ऑपरेशन जारी, आज 21 ठिकानों पर कार्रवाई हो सकती है पूरी

Rajasthan live News: राजस्थान  विश्वविद्यालय में पोस्टर वॉर जारी है. छात्र कुलपति का विरोध कर रहे हैं, वहीं राजस्थान सरकार जल संकट को देखते हुए प्याऊ खोलने की योजना पर विचार कर रही है. सूत्रों कि मानें तो जलदाय विभाग इस योजना पर काम कर रहा है.लेटेस्ट अपडेट के लिए पढ़ते रहिए राजस्थान लाइव न्यूज.

 

फाइल फोटो.
LIVE Blog

Rajasthan live News: राजस्थान विश्वविद्यालय में कुलपति का विरोध नहीं थम रहा है,कुलपति आवास के बाहर विरोध के पोस्टर लगे हैं,पोस्टर में कुलपति कल्पना कटेजा के लिए लिखा छात्रों को आपस में लड़ना बंद करो,आरयू कुलपति चोर है,आरयू कुलपति प्रोफेसरो को आपस में लड़ना बंद करो, PAT में 50 % अंक वाले छात्रों को प्रवेश दो. इस तरह के पोस्टर चस्पा हुए कुलपति आवास के बाहर.

वहीं, पूरे प्रदेश में सरकार प्याऊ खोलेगी.जलदाय विभाग योजना पर काम कर रहा है. सभी जिला कलेक्टर इसके लिए जिम्मेदारी तय की जाएगी. मॉनिटरिंग का काम भी किया जाएगा.  जन सहयोग की जरूरत पड़ी तो उसे लिया जाएगा. दो तरह की प्याऊ खोलने पर काम चल रहा है.कुछ जगह मटकों में रखकर की जाएगी पानी की व्यवस्था, तो कुछ जगह भामाशाहों के सहयोग से लगाए जाएंगे वाटर कूलर. इनमें पानी भरने की व्यवस्था पीएचईडी के जिम्मे रहेगी.

बता दें कि आज खाजूवाला से बड़ी खबर है,छतरगढ़ में बहुचर्चित फर्जी जमीन आवंटन मामला अब फिर से तूल पकड़े लगा है. तत्कालीन 3 तहसीलदार, 2 नायब तहसीलदार, 2 गिरदावर, 12 पटवारीयों सहित 52 लाभार्थियों के मुकदमा खिलाफ दर्ज है., छतरगढ तहसील में 2018 से 2024 तक अधीकारी कर्मचारियों ने मिलकर घोटाला किया था.करीब 6100 बीघा से ज़्यादा सरकारी जमीनो की कर दी थी बंदरबांट.करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ था.

5 वें दिन भी JKJ ज्वैलर्स ग्रुप और जोशी ग्रुप पर आयकर का सर्च ऑपरेशन जारी है. टीम ने कोलकाता के सभी 4 ठिकानों पर सर्च कार्रवाई पूरी हुई की है. जयपुर और दिल्ली स्थित 17 ठिकानों पर आयकर छापेमारी हुई है. आयकर विभाग ने अब तक 1.10 करोड़ रु की नकदी जब्त की है. 

 

04 May 2024
18:51 PM
15:29 PM

Rajasthan Live News:जयपुर स्टेशन पर 50 से अधिक ट्रेनों का संचालन होगा प्रभावित
Jaipur News:
जयपुर स्टेशन पर 50 से अधिक ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा. जयपुर से ऑरिगजनेट व टर्मिनेट ट्रेनों का स्टेशन बदलेगा.कम दूरी की ट्रेनों को खातीपुरा,दुर्गापुरा या ढेहर का बालाजी स्टेशनों से चलाया जाएगा.जयपुर स्टेशन पर रूफ प्लाजा व कॉन्कोर हॉल बनाए जाएंगे. इस कारण प्लेटफॉर्म नंबर 4/5 पर 96 दिन का ब्लॉक लिया जाएगा. इसके चलते अहमदाबाद, अजमेर से आने वाली ट्रेनों को.प्लेटफॉर्म 6/7 पर लेकर किया जा सकता है संचालन.वहीं,दिल्ली/आगरा से आने वाली ट्रेनों को रद्द/आंशिक रद्द किया जाएगा. वहीं, गांधीनगर स्टेशन पर प्लेटफॉर्म 1 से 2 की ओर कार्य होगा. चार लाइनों के ऊपर गर्डर लॉन्चिंग की जाएगी. ऐसे में गांधीनगर स्टेशन की करीब 25 ट्रेनें होंगी प्रभावित. गांधीनगर स्टेशन पर इसी महीने लिया जाएगा ट्रैफिक ब्लॉक.

 

15:20 PM

Jaipur News:  5 वें दिन भी JKJ ज्वैलर्स ग्रुप और जोशी ग्रुप पर एक्शन
Rajasthan Live News:
5 वें दिन भी JKJ ज्वैलर्स ग्रुप और जोशी ग्रुप पर आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन जारी है, आज शाम तक JKJ ज्वैलर्स ग्रुप पर सर्च की कार्रवाई पूरी हो सकती है, JKJ ज्वैलर्स और जोशी ग्रुप द्वारा टैक्स चोरी की ब्लैकमनी जब्त होगी.बेहिसाब लेन-देन और अघोषित कारोबार से ब्लैक मनी का आंकड़ा होगा उजागर. आयकर इंवेस्टिगेशन टीम द्वारा कोलकाता,दिल्ली और राजस्थान की राजधानी जयपुर के 21 ठिकानों पर कार्रवाई पूरी हो सकती है.

 

15:20 PM

Rajasthan Live News: अब नहीं दिखेगी गो एयर की उड़ान
Jaipur News:
जयपुर से हवाई उड़ान को लेकर बड़ी खबर है, बता दें कि अब नहीं दिखेगी गो एयर की उड़ान!गो एयर की जयपुर एयरपोर्ट से 3 फ्लाइट संचालित थी. सुबह 9:40 बजे जयपुर से बेंगलूरु की फ्लाइट G8-3122 दोपहर 12:35 बजे जयपुर से गोवा की फ्लाइट G8-953 रात 11 बजे जयपुर से मुम्बई की फ्लाइट G8-2608 थी संचालित. 2 मई 2023 को अंतिम बार हुआ जयपुर से फ्लाइट संचालन.4 नवंबर 2005 को एयरलाइन के फ्लाइट संचालन की शुरुआत. एयरलाइन के बेड़े में थे कुल 54 विमान.इनमें 5 विमान थे 180 सीट क्षमता के, एयरबस 320 विमान. 49 विमान थे 186 सीट क्षमता के. एयरबस 320 विमान.

 

10:52 AM

Jaipur News: इकोलॉजिकल जोन में चला बुलडोजर
Rajasthan live News:
जयपुर के इकोलॉजिकल जोन में चला जेडीए का बुलडोजर
जेडीए के जोन 10 में अवैध निर्माण पर चलाए जा रहा है बुलडोजर
जामडोली में प्रीति पैराडाइस के पास बसाई जा रही थी अवैध केशव विहार कॉलोनी
अवैध रूप से बसाई जा रही केशव विहार पर बुलडोजर चला कर किया ध्वस्त
ग्राम रोपडा में 4 बीघा कृषि भूमि पर बसाई जा रही थी अवैध कॉलोनी
रोपाडा में आनंद विहार के नाम से बसाई जा रही थी अवैध कॉलोनी
विजिलेंस विंग अवैध रूप से बसाई जा रही कॉलोनी पर चलाए बुलडोजर

10:52 AM

Banswara News: बांसवाड़ा में तापमान  42 डिग्री पर पहुंचा
 Rajasthan Live News:
बांसवाड़ा जिले में गर्मी का असर साफ तौर पर दिख रहा है. तापमान 42 डिग्री तक पहुंच गया है.जिससे  अचानक से गर्मी बढ़ गई है. आमजन परेशान हो रहे हैं.fallback तेज गर्मी से अधिकतर लोग बीमार भी हो रहे हैं. एमजी चिकित्सालय में लगी मरीजों की कतार. लू,उल्टी, दस्त के मरीज चिकित्सालय पहुंच रहे.

10:46 AM

Jaipur News: ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले पर दस्तावेज इधर-उधर हो रहे!
 Rajasthan Live News:
जयपुर से खबर है कि ऑर्गन ट्रांसप्लांट को लेकर फर्जी एनओसी मामले की जांच के लिए सरकार ने कमेटी बना रखी है. इसके साथ ही दस्तावेजों की जांच के लिए एसएमएस मेडिकल कॉलेज की ओर से एक कमेटी और बनाई गई है. कमेटी को लेकर एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. राजीव बगरहट्टा ने कहा सरकार की कमेटी अपने स्तर पर जांच कर रही है. ये कमेटी तो दस्तावेज, जो सरकार की ओर से मांगे जा रहे हैं उसके लिए बनाई गई है. कई दस्तावेज इधर-उधर हो रहे हैं. इस कमेटी में डॉ. अनिल शर्मा, मोहनीश ग्रोवर,डॉ. दीपाली शामिल हैं.

10:44 AM

Jaipur News: RU में VC का विरोध
 Rajasthan Live News:
  आरयू में चार दिन पहले भी लगे थे इस तरह के पोस्टर, उन पोस्टरों में लिखा था ABVP, NSUI करना बंद करो, कुलपति PAT में छात्रों को प्रवेश दो.

Trending news