Rajasthan Crime: राजस्थान में यहां हुआ रिश्तों का कत्ल,मामूली सी बात पर बड़े भाई ने की छोटे की कुल्हाड़ी से हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234031

Rajasthan Crime: राजस्थान में यहां हुआ रिश्तों का कत्ल,मामूली सी बात पर बड़े भाई ने की छोटे की कुल्हाड़ी से हत्या

Rajasthan Crime: राजस्थान में रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. मामूली सी बात पर बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan Crime: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के झिरी गांव में रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. शुक्रवार देर रात एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. दोनों के बीच बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिस से छोटे भाई मनोज की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया. खून मे लतपत देख मनोज को उसकी पत्नी और मां सुकेत हॉस्पिटल लेकर पहुंची. जहां डॉ. ने मनोज को मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक की हत्या की सूचना पर सुकेत पुलिस हॉस्पिटल पहुंची. जो परिजनों से पूछताछ कर रही हैं, वही मृतक के शव को सुकेत हॉस्पिटल की मोर्चरी मे रखवाया गया है. जिसका शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं हत्यारे बड़े भाई की तलाश की जा रही है.

सुकेत थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि झिरी निवासी मनोज(30) पुत्र शिवलाल जाति भील की उसके ही बड़े भाई संवरलाल भील ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. परिवार से मिली जानकारी के अनुसार शाम 7 बजे मनोज मजदूरी कर घर आया. जिसने बाड़े के सामने अपनी बाइक खड़ी की. उसी समय आरोपी बड़ा भाई सांवरलाल खेत से लकड़ी काट कर आ रहा था. आरोपी बड़े भाई ने छोटे भाई मनोज को बाइक साइड में खड़ी करने को कहा.

बताया जा रहा है कि मृतक छोटे भाई मनोज ने शराब पी रखी थी. बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ. जिस पर आरोपी सांवरलाल ने हाथ में पकड़ रखी कुल्हाड़ी से मनोज के सिर पर वार कर दिया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल की पत्नी और मां घायल को सुकेत हॉस्पिटल लेकर आई. जहां डॉ. ने मनोज को मृत घोषित कर दिया. परिवार से रिपोर्ट लेकर हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. वहीं आरोपी बड़े भाई की तलाश की जा रही है. मृतक मनोज की 3 साल पहले ही शादी हुई थी.  बताया जा रहा है कि आरोपी बड़ा भाई मंदबुद्धि है, जिसको लेकर जांच की जा रही है. 

Trending news