रिश्ते खून के लेकिन करतूत दुश्मनों वाली निकली, मां-बेटी पर भाइयों ने किया जानलेवा हमला
Advertisement

रिश्ते खून के लेकिन करतूत दुश्मनों वाली निकली, मां-बेटी पर भाइयों ने किया जानलेवा हमला

Barmer: बाड़मेर के चौहटन थाना क्षेत्र से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की खबर है. जहां आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला किया है. दोनों को घायल अवस्था में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

 

रिश्ते खून के लेकिन करतूत दुश्मनों वाली निकली, मां-बेटी पर भाइयों ने किया जानलेवा हमला

Barmer: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सांवलोर गांव में जमीनी विवाद की रंजिश के चलते आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में मां और बेटी दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गई घटना की जानकारी मिलते ही चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और दोनों ही मां बेटी को लहूलुहान स्थिति में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

मां बेटी दोनों का ही सिर फोड़ दिया
जानकारी के अनुसार सांवलोर गांव निवासी जेठाराम व उनके रिश्ते में लगने वाले भाइयों के बीच में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है जेठाराम मजदूरी के लिए ट्रक पर गया हुआ था पीछे घर पर उसकी पत्नी कानू देवी व बेटी उषा अकेली ही थी उसके बाद आज सुबह अचानक ही रिश्ते में लगने वाले जेठाराम के भाइयों ने जेठाराम की पत्नी व बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया सरियों और लाठियों से बेरहमी से मारपीट कर मां बेटी दोनों का ही सिर फोड़ दिया.

 इलाज जारी
मां बाप बेटी के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और चौहटन थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मां बेटी को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर दोनों मां बेटी की सीटी स्कैन सहित अन्य जांच करवाकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

जिला अस्पताल में भर्ती करवाया

मामला दर्ज चौहटन थाने के सहायक उप निरीक्षक नेनाराम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल मां बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जमीनी विवाद को लेकर जानलेवा हमला करने की बात सामने आई है, पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में ईडी की एंट्री, सीएम आवास पर चली देर रात तक बैठक, PCC चीफ बोले अभी विरोध करना ठीक नहीं

 

Trending news