बाड़मेर: ढाई साल के मासूम बेटे को टांके में फेंक मां भी कूदी, पानी में डूबने से दोनों की हुई मौत
Advertisement

बाड़मेर: ढाई साल के मासूम बेटे को टांके में फेंक मां भी कूदी, पानी में डूबने से दोनों की हुई मौत

बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामदेरिया गांव में एक विवाहिता अपने ढाई वर्षीय मासूम बेटे को लेकर टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. पीहर का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी व दोहिते को ससुराल पक्ष के लोगों ने बुधवार रात्रि को हत्या कर टांके में डाल दिया. 

बाड़मेर: ढाई साल के मासूम बेटे को टांके में फेंक मां भी कूदी, पानी में डूबने से दोनों की हुई मौत

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामदेरिया गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई जहां पर एक विवाहिता अपने ढाई वर्षीय मासूम बेटे को लेकर टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवा कर बाड़मेर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है.

विवाहिता अपने ढाई वर्षीय मासूम बेटे के साथ कूदकर की आत्महत्या (woman suicide with two year son)

बाड़मेर महिला अपराध अनुसंधान अधिकारी राजीव परिहार ने बताया कि मीठी बेरी निवासी दुर्गाराम की 23 वर्षीय पुत्री पुरो देवी की 2018 में रामदेरिया निवासी हनुमान राम के साथ शादी हुई थी और उसके एक ढाई वर्ष का बेटा था शादी के बाद से ही दहेज के लिए ससुराल वाले परेशान करते थे और ससुराल वालों ने ₹5 लाख की भी डिमांड की थी.

ससुराल पक्ष के के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज

जिसको लेकर सामाजिक स्तर पर भी समझाइश की गई. पीहर का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी व दोहिते को ससुराल पक्ष के लोगों ने बुधवार रात्रि को हत्या कर टांके में डाल दिया. पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर विवाहिता के पति सास-ससुर व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले की महिला सेल अनुसंधान अधिकारी राजीव परिहार पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अलवर के मिलकपुर में हुई मौत का CCTV तस्वीरों ने खोला राज, हादसा नहीं ये हत्या है !

 पुलिस ने दोनों ही शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है उसके बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. महिला अनुसंधान सेल अधिकारी राजीव परिवार का कहना है कि पुलिस जांच में जो भी आगे दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news