बाड़मेर पुलिस का ‘ऑपरेशन वज्रघात, 63 टीमों ने 135 स्थानों पर दी दबिश, 48 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

बाड़मेर पुलिस का ‘ऑपरेशन वज्रघात, 63 टीमों ने 135 स्थानों पर दी दबिश, 48 बदमाश गिरफ्तार

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद की अगुवाई में मंगलवार को अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले भर में ऑपरेशन वज्रघात चलाया गया.

बाड़मेर पुलिस का ‘ऑपरेशन वज्रघात, 63 टीमों ने 135 स्थानों पर दी दबिश, 48 बदमाश गिरफ्तार

Operation Vajraghat: बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद की अगुवाई में मंगलवार को अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले भर में ऑपरेशन वज्रघात चलाया गया. 63 विशेष टीमों में शामिल 304 पुलिसकर्मियों ने मंगलवार अलसुबह 135 स्थानों पर दबिश में 48 बदमाशों को गिरफ्तार कर 12 सदिग्ध वाहन और 1200 लीटर अवैध डीजल जब्त किया है.

यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु जिले में विशेष अभियान ‘‘ऑपरेशन वज्रघात‘‘ चलाया गया. इस अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर व बालोतरा के सुपरविजन एवं जिले के वृताधिकारिगण के नेतृत्व में जिले के समस्त थानाधिकारियों के साथ कार्ययोजना बनाकर पुलिस की 63 विशेष टीमें बनाई जाकर 304 पुलिस अधिकारियों व जवानों को शामिल कर आवश्यक निर्देश दिये गये.
गठित विशेष पुलिस टीमों द्वारा अलसुबह अपराधियों को टारगेट करते हुए 135 सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गई. दबिश के दौरान कुल 48 अपराधियों को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की गई. जिसमें 4 मफरूर, 5 स्थाई वारंटी, 3 ईनामी अपराधी, 11 विभिन्न प्रकरणों में वांछित अपराधी व 9 गिरफ्तारी वारट के कुल 32 अपराधी गिरफ्तार किये गये.

16 गैरसायल को धारा 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार किया गया. विभिन्न स्थानों से 12 सदिग्ध वाहन जब्त करने में सफलता अर्जित की गई है. एक स्थान पर 1200 लीटर डीजल अवैध सग्रंहण किया हुआ जब्त कर कार्यवाही हेतु रसद विभाग को सूचित किया गया.
इस कार्यवाही में 2000 हजार रूपये के 2 ईनामी अपराधी लोकेश जाट पुत्र मुकनाराम निवासी जाखड़ों की ढाणी थाना सदर व जुंझाराम जाट पुत्र बाबु राम निवासी रामदेरीया थाना सदर बाड़मेर व 500 रूपये का ईनामी अपराधी जोगाराम जाट पुत्र आसुराम निवासी नांद थाना बाड़मेर ग्रामीण को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव

Trending news